बाइक से आए अपराधियों ने "बाइक शोरुम" के मालिक को घर के दरवाजे के बाहर किया गोलियों से छलनी, हालत गंभीर

बाइक से आए अपराधियों ने "बाइक शोरुम" के मालिक को घर के दरवाजे के बाहर किया गोलियों से छलनी, हालत गंभीर

HAJIPUR : वैशाली जिले में बेलगाम हो चुकी अपराधिक घटनाओं में एक और वारदात जुड़ गया है। यहां बाइक से आए अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के डाकबंगला रोड पर संचालित टीवीएस एजेंसी के मालिक नीरज झा को गोलियों से छलनी कर दिया। घटना के बाद उनकी हालत चिंतानक बनी  हुई है। 

घटना कौनहारा घाट के गांधी नगर की है। जहां देर शाम लगभग साढ़े आठ बजे नीरज झा धनतेरस के बाद अपना शोरूम बंदकर घर लौटे थे। इस दौरान वह घर के अहाते में अपनी कार पार्क कर दरवाजे की तरफ बढ़ रहे थे। इस दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी और भाग गए. गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए. गोली की आवास सुन घर से लोग निकले तो देखा कि नीरज जमीन पर पड़े तड़प रहे हैं. 

इसी दौरान आसपास के लोग भी जुटे.परिजन आनन-फानन में नीरज को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. गंभीर स्थिति देख डॉक्टर ने उन्हें पीएमसीएच (Patna Medical College and Hospital) रेफर कर दिया. गोली नीरज के जांघ के पास लगी है. अधिक खून बह जाने से उनकी स्थिति गंभीर हो गई है

फिलहाल घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गयी है। वहीं परिजनों की मानें तो नीरज की किसी से दुश्मनी नहीं थी। लेकिन जिस तरह से अपराधियों ने घात लगाकर वारदात को अंजाम दिया है, उसके बाद पुलिस अब गोलीबारी के कारणों की जांच में जुट गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News