पटना में बैंककर्मियों ने दिखाई तत्परता, एटीएम से पैसे चोरी करने की कोशिश करते बदमाश को कराया गिरफ्तार

पटना में बैंककर्मियों ने दिखाई तत्परता, एटीएम से पैसे चोरी करने की कोशिश करते बदमाश को कराया गिरफ्तार

PATNA : पटना के दानापुर इलाके में सीसीटीवी के कारण बैंक एटीएम से पैसा चोरी होने से बाल-बाल बच गया। दानापुर पुलिस ने एटीएम से पैसा चोरी करने के प्रयास के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार दानापुर थाना अंतर्गत गोला रोड इलाके से इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम से एक व्यक्ति द्वारा पैसा चोरी करने का प्रयास किया जा रहा था। 

एटीएम चोर द्वारा बार-बार प्रयास के बावजूद भी वह एटीएम से पैसा नहीं निकाल पाया। इस बीच बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे से बैंक कर्मियों ने उसकी पूरी हरकत को देख लिया। बैंक कर्मियों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी । बैंक के अधिकारी ने थाना को यह बताया कि इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम से पैसा चोरी करने का प्रयास किया जा रहा है। थाना को सूचना देने के बाद बैंक के सभी कर्मी सतर्क हो गए और ए टी एम् में घुसे व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया। 

इस बीच सूचना पाकर दानापुर थाने की पुलिस दलबल के साथ इंडियन ओवरसीज बैंक पहुंची। पुलिस ने एटीएम से रुपए चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। दानापुर थाना प्रभारी अजीत कुमार साह ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति का नाम साकेत कुमार उम्र 34 वर्ष है । उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति छपरा के न्यू कॉलोनी गांधी चौक का निवासी है। पुलिस गिरफ्तार व्यक्ति के इतिहास को खंगालने में जुट गई।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News