बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस के सामने भीड़ ने लुटेरों को पीट कर किया लहूलुहान

पुलिस के सामने भीड़ ने लुटेरों को पीट कर किया लहूलुहान

Supaul: बिहार के सुपौल में एक बार फिर भीड़ ने कानून को हाथ ले लिया। सुपौल में लोगों ने दो लुटेरों को पुलिस के सामने ही जमकर पीट डाला है। पुलिस लुटेरों को भीड़ से बचती रही लेकिन भीड़ डण्डे से दे दनादन चोर को पिटती रही, दोनों लुटेरों को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया।

दरअसल रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राहक सेवा संचालक शम्भू चौपाल एसबीआई बैक से 1 लाख 30 हजार रुपये निकाल रतनपुर आ रहे थे, रतनपुर में संचालक से  दिन दहाड़े रुपया लूट कर भाग गया. लूट के ये पूरी वाक्या बगल के कपड़ा दुकान में लगे CCTV कैमरा में कैद हो गया. महज 30 सेकंड में 1 लाख 30 रुपया डिक्की से चंपत हो गया. 

वहीं ग्रामीणों के सहयोग से भाग रहे दोनों लुटेरों को पकड़ कर भीड़ ने जमकर धुनाई किया हैं, और भाग रहे अपराधी के साथ से लूट की रुपया सहित मोबाइल और ताला तोड़ने वाले औजार बरामद हुआ हैं. इलाके में दर्जनों ग्राहक सेवा संचालक लूट की घटना के शिकार हो चुके हैं. हांलाकि एसडीपीओ रामानंदन कौशल ने बतलाया है कि दोनों लुटेरे कटिहार जिले के रहने वाले है जिसने लूट की कोशिश की मगर ग्रामीणों के प्रयास से पकड़े गये है। वहीं लुटेरे पुलिस नम्बर प्लेट लगी गाड़ी से लूट की घटना को दिया अंजाम दे रहे थे.

Suggested News