लोगों की जिंदगी की सुरक्षा के लिए अपनी जान दांव पर लगानेवाला सीआरपीएफ जवान बन गया पत्नी का हत्यारा, जानिए क्या हुआ था

लोगों की जिंदगी की सुरक्षा के लिए अपनी जान दांव पर लगानेवाला सीआरपीएफ जवान बन गया पत्नी का हत्यारा, जानिए क्या हुआ था

GAYA : लोगों की जिंदगी की सुरक्षा के लिए अपनी जान दांव पर लगानेवाला सीआरपीएफ का सिपाही पत्नी का हत्यारा बन गया। उसने अपने दो नाबालिक बच्चों के सामने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या का कारण जवान द्वारा अत्यधिक शराब का सेवन करना बताया गया, जिसे पिने से मना करने पर गुस्से में उसने इस घटना को अंजाम दिया। मृतका की पहचान सारिका कुमारी 36 साल के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार वह जिले के बंधुआ गांव के एक सरकारी माध्यमिक विद्यालय में संविदा शिक्षिका (कॉन्ट्रेक्ट टीचर) थी.

तीन दिन पहले आया था छुट्टी पर

मामला गया सदर थाने का बताया गया है। पुलिस ने बताया कि तीन दिन पहले सरकारी छुट्टी पर अपने गांव आए आरोपी दिलीप कुमार ने शुक्रवार की सुबह शराब पी थी। बाहर से शराब पीकर घर लौटने पर आरोपी ने सारिका और अपने दो बच्चों को बेडरूम से चले जाने को कहा, क्योंकि वह और अधिक पीना चाहता था. जब पत्नी ने इस पर आपत्ति जताई और उसे बाहर शराब पीने के लिए कहा, तो इससे वह गुस्सा में आग बबूला हो गया. गया सदर थाने के अनुसार पहले तो दोनों के बीच जमकर बहस हुई, उसके बाद सीआरपीएफ जवान ने पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान उसने पत्नी की गला दबा दिया, जिसमें दम घुटने के कारण उसकी मौत हो गई। इस दौरान दंपती के दोनों बच्चे वहां मौजूद थे, जो इस घटना को देखकर रोने लगे। उनके रोने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग वहां पहुंचे। जहां जमीन पर महिला की लाश देखकर चौंक गए। जिसके बाद पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


Find Us on Facebook

Trending News