बेगूसराय में मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या, दरिंदों ने तोड़ डाले थे शरीर के सारे अंग

बेगूसराय में मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या, दरिंदों ने तोड़ डाले थे शरीर के सारे अंग

BEGUSARAI : जिले में बोरे में बंद एक मासूम का शव बरामद किया गया। बच्ची का शव बरामद होने की खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। शव की पहचान खातोपुर निवासी मोहम्मद शमशाद के 4 वर्षीय पुत्री शिफत के रुप में की गई। वहीं लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। लाश बरामद होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी है। हत्या का आरोप पड़ोसी लगाया जा रहा है। 

मृतिका की बेरहमी से पिटाई की गई थी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लाश को देखने से ऐसा लग रहा था कि दरिंदों ने पहले बच्ची की बेरहमी से पिटाई की थी। फिर उसकी हत्या कर लाश को बोरे में बंद कर फेंक दिया था। बताया जा रहा है कि बच्ची के हाथ-पैर और गर्दन टूटा हुआ था। वहीं शरीर पर चोट के कई निशान थे। 

जमीन विवाद में हत्या की आशंका

घटने के पीछे जमीन विवाद की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मृत बच्ची के पिता खातोपुर निवासी मोहम्मद शमशाद का अपने पड़ोसी रज्जाक के साथ पिछले 2 वर्षों से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। और इसी विवाद को लेकर रज्जाक द्वारा ही बच्ची की बेरहमी से हत्या की गई है।  

मृतका के पिता मोहम्मद शमशाद ने आरोप लगाया है की गुरुवार की देर शाम बहला-फुसलाकर मोहम्मद रज्जाक ने ही शिफत खातून को बुलाया और उसके बाद उसकी हत्या की है। वहीं मां का कहना है कि सिफत खातून शाम में खाना खाकर अपने घर के बाहर खेल रही थी, इसी दौरान आरोपी मोहम्मद रज्जाक की पुत्री उसे बुलाकर अपने घर ले गई और जब देर रात तक 4 वर्षीय शिफत खातून अपने घर वापस नहीं आई तो इसकी खोजबीन शुरू हुई। खोजबीन के दौरान जब मृतका की मां जन्नतुल खातून आरोपी रज्जाक के घर गई तो रज्ज़ाक के परिवार वालों ने सारे कमरे दिखा दिए लेकिन एक कमरे में ताला लगा हुआ था जिसकी चाबी खो जाने की बात कह कर उसे नहीं दिखाया गया। मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि मोहम्मद रज्जाक के द्वारा ही उसकी बेटी की हत्या की गई है।

इधर इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मृतिका के परिजनों द्वारा पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News