बेरहम शिक्षक की करतूत : नर्सरी के बच्चे की गर्म छोलनी से की पिटाई

बेरहम शिक्षक की करतूत : नर्सरी के बच्चे की गर्म छोलनी से की पिटाई

NAWADA : नवादा जिले के एक स्कूल में एक शिक्षक ने बेरहमी से एक छात्र की पिटाई कर दी. छात्र नर्सरी में पढता है. घटना गोविंदपुर प्रखंड क्षेत्र के स्थानीय बाजार स्थित सतघरवा मुहल्ला के सुमित्रा इंटरनेशनल स्कूल की है. पिटाई का आरोप स्कूल के संचालक सह प्राचार्य सर्वेश कुमार पर लगा है. 

बताया जा रहा है कि शिक्षक ने बच्चे की छोलनी गर्म कर बेरहमी से पिटाई की है. बच्चे को इतनी बुरी तरह से पीटा गया है की उसके जख्म के दाग अभीतक बच्चे के शरीर पर मौजूद हैं. शिक्षक ने गर्म छोलनी से बच्चे का दोनों पैर जला दिया है. बच्चे को घायल अवस्था में देखकर आसपास के लोगों ने उसे निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया. 

घायल बच्चा झारखंड सतगावां के डुमरी गांव निवासी रविंद्र यादव के पुत्र मोहित कुमार बताया जाता है. लोगों ने बच्चे के परिजनों को फोन कर इस घटना की सूचना दी.  सूचना के बाद परिजन स्कूल पहुंचे और जख्मी बच्चे का निजी क्लीनिक में इलाज कराया. बताया जा रहा है कि बच्चे के ऊपर चोरी का आरोप लगा था. 

इसी वजह से बच्चे को स्कूल संचालक ने बुरी तरह से पीटा. इस घटना के बाद स्कूल के अन्य बच्चों में भय का माहौल कायम हो गया है. बताते चले की स्कूल को बिना किसी इजाजत के अवैद्य रूप चलाया जा रहा है. हालाँकि इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News