बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अंधविश्वास की पराकाष्ठा : तंत्र मंत्र से कामना पूर्ति के लिए चढ़ाई तीन साल के मासूम बच्चे की बलि, शव की तीन फीट गड्ढे में दबाया

अंधविश्वास की पराकाष्ठा :  तंत्र मंत्र से कामना पूर्ति के लिए चढ़ाई तीन साल के मासूम बच्चे की बलि, शव की तीन फीट गड्ढे में दबाया

AGRA : यूपी के आगरा जिले में अंधिविश्वास के फेर में फंसकर कुछ लोगों ने तीन साल से मासूम बच्चे की बलि चढ़ा दी और उसके शव को गड्ढे में दबा दिया। शनिवार की रात पुलिस ने जंगल किनारे बने एक गड्ढे में दफन बच्चे का शव बरामद किया है। अभी बच्चे की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मौके से तंत्र-मंत्र का सामान, फावड़ा और चाकू बरामद किया गया। बच्चे की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के थानों से गुमशुदगी के बारे में सूचना मांगी है।

मामला आगरा जिले के पिनाहट थाना क्षेत्र से जुड़ा है। यहां बीहड़ के किनारे स्थित जोधपुरा में शनिवार दोपहर में जब गांव के किसान मवेशियों को लेकर जंगल की तरफ गए हुए थे, इसी दौरान एक गड्ढे के पास अगरबत्ती, सिंदूर, नींबू, खून से सना चाकू, फावड़ा पड़ा मिला। इस पर लोगों को अनहोनी की आशंका हुई तो पुलिस को सूचना दी। हालांकि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। रात में में एसपी ग्रामीण के वेंकटेश को सूचना दी गयी तो उनके आदेश पर थाना पिनाहट प्रभारी प्रदीप चतुर्वेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे।

लाल कपड़ों में दबी थी लाश

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। पुलिस ने गड्ढा खुदवाया तो सबकी आंखें दहशत के कारण फटी रह गईं। गड्ढे के अंदर तीन साल के मासूम बच्चे का शव दफन था। हत्यारों ने मासूम को मारने के बाद तीन फीट गहरे में दबा दिया था। बच्चे के शव को लाल कपड़ों में लपेटा गया था। पुलिस ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ऑटो से आए थे चार लोग

गांव के लोगों ने बताया कि शनिवार को चार लोग ऑटो से गांव पहुंचे थे। जो बच्चे को लेकर जंगल की तरफ गए हुए थे। उनके पास थैलों में काफी समान था। चारों में एक महिला भी थी। उस वक्त लोगों ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। एसएसपी मुनिराज ने कहा कि अभी बच्चे की शिनाख्त नहीं हो पाई है। आरोपियों के बारे में सुराग ढूंढे जा रहे हैं। पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

Suggested News