नालंदा में अपराधी बेख़ौफ़, दिन दहाड़े घर में घुसकर की गैस एजेंसी संचालक की चाकू से गोद कर हत्या

नालंदा में अपराधी बेख़ौफ़, दिन दहाड़े घर में घुसकर की गैस एजेंसी संचालक की चाकू से गोद कर हत्या

NALANDA : नालंदा में इन दिनों हत्याओं का दौर जारी है. पिछले एक सप्ताह के भीतर करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया है. शनिवार को बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े घर में घुसकर एचपी गैस एजेंसी संचालक को चाकू से गोद गोद कर हत्या कर दिया. 

घटना नगरनौसा थाना इलाके के सैदनपुर गाँव की है. मृतक गैस एजेंसी संचालक शंभूशरण सिंह उर्फ कारू लाल गैस गोदाम से आकर अपने घर में आराम कर रहे थे. इसी बीच घर में अकेले पाकर बदमाशों ने घर में घुसकर चाकू से हमला करने के बाद गला दबा दिया. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. 

शाम को जब एक ग्रामीण उनके घर गए तो उन्हें खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देखा. तुंरत ही यह बात पूरे गांव में आग की तरह फैल गयी. इसके बाद उनके घर के पास ग्रमीणों की भीड़ इक्कठा हो गयी. ग्रामीणों की सूचना पर नगरनौसा थाने की पुलिस गाँव पहुँच मामले की जाँच में जुट गई है. 

उनकी हत्या किस वजह से की गई है. अभी इसका खुलासा नही हो सका है. नालंदा के एसपी ने बताया कि हत्या के पीछे अंदरूनी मामला प्रतीत होता है. परिजन भी अभी कुछ स्पष्ट नही बता रहे है. पुलिसिया  जाँच के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकता है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News