बेगूसराय में अपराधी ने दी डॉक्टर को जान से मारने की धमकी, दहशत में परिवार

बेगूसराय में अपराधी ने दी डॉक्टर को जान से मारने की धमकी, दहशत में परिवार

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. वहाँ अपराधियों ने एक डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दी है. मामला लोहिया नगर थाना क्षेत्र का है. आलम यह है कि अब पीड़ित डॉक्टर अपराधियों के खौफ से दहशत के मारे अपने ही घर में नजरबंद होकर जिंदगी जीने को विवश हैं.

लोगों को जीवन दान देने वाले डॉ0 राजेश कुमार की जिंदगी आज खुद खतरे में है. दरअसल डॉक्टर राजेश को पिछले सात  जून को मुकेश नामक किसी अपराधी ने फोन कर जान से मारने की दी है. धमकी भरा फोन आने के बाद डॉक्टर दंपति ने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया है. कई गंभीर बीमारियों के विशेषज्ञ डॉक्टर राजेश कुमार अब ठीक से अपने क्लीनिक में मरीजों को भी नहीं देख पाते हैं. डॉ राजेश कुमार ने बताया की धमकी भरा फोन आने के बाद उन्होंने लोहिया नगर थाने में इस लिखित शिकायत की है. इसके बावजूद अब तक पुलिस इस मामले में गंभीरता नहीं दिखा रही है. डॉक्टर के अनुसार उन्होंने बेगूसराय के एसपी सहित पुलिस के वरीय अधिकारियों से मिलने का प्रयास किया. लेकिन किसी से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. अब खौफजदा डॉक्टर अपने ही घर में नजरबंद होकर क़ैदियों सा जीवन जीने को विवश हैं.

अपने पति डॉ राजेश को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकी डॉक्टर पत्नी और बच्चे काफी डरे हुए हैं. डॉक्टर का पूरा परिवार अपने नजदीकी रिश्तेदारों के यहां जाने से भी खौफ खा रहा है. डॉ राजेश की पत्नी डॉ नीता की माने तो अपने पति की जिंदगी की सलामति के लिए वह प्रशासन से गुहार लगा चुकी हैं. लेकिन अब तक प्रशासन की तरफ से कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया.

पुलिस के अनुसार खोदावंदपुर के रहने वाले किसी मुकेश नामक अपराधी ने कई बार डॉक्टर को धमकी दी है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस मोबाइल का सीडीआर निकाल कर अपराधियों की शिनाख्त में जुट गई है. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News