बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ हुए अपराधी, डेयरी से दूध लेकर लौट रहे युवक को गोलियों से भूना

पटना में बेखौफ हुए अपराधी, डेयरी से दूध लेकर लौट रहे युवक को गोलियों से भूना

PATNA : पटना जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। आज अहले सुबह एकबार फिर अपराधियों ने अपनी बेखौफी का परिचय देते हुए एक युवक को गोलियों से भून डाला। घटना जिले के सालिमपुर थाना क्षेत्र की है। 

FIRING-IN-TWO-FACTIONS-ABOUT-DOMINATION-RUCKUS-IN-THE-AREA1.jpg

बताया जा रहा है कि सालिमपुर थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव निवासी नंदेश उर्फ बजरंगी नामक युवक डेयरी फार्म में दूध देकर लौट रहा था। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी। इस घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौक पर पहुंच पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है। हत्या के कारणों का अभीतक पता नहीं चल पाया है। 

THE-CULPRIT-STUNNED-AT-PATNA-ROASTING-THE-YOUNG-MAN-WHO-RETURNED-WITH-MILK-FROM-THE-DAIRY2.jpg

बताते चले कि पटना जिले में हत्या की यह कोई पहली घटना नहीं है। महज 48 घंटे पहले राजधानी के पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र स्थित महाराजगंज मोहल्ले में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के महाराजगंज कुर्मी टोला निवासी रवि उर्फ लुलहा के रूप में की गई थी। अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया था जब वह अपने घर के पास ही खड़ा था इसी दौरान अपराधी आ धमके और उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

THE-CRIMINALS-OF-THE-CAPITAL-THE-YOUNG-MAN-IN-FRONT-OF-THE-HOUSE-WITH-A-KNIFE4.jpg

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी समेत आलमगंज पुलिस मौके पर पहुंच युवक को एनएमसीएच ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेउल थाना क्षेत्र में दिन-दहाड़े एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया गया था। दोनों मामले में पुलिस को अभीतक कोई सफलता नहीं मिली है।

Suggested News