भारी वाहन का दबाव नहीं झेल सका एनएच पर बना पुलिया हुए ध्वस्त, पिछले साल हुआ था निर्माण

भारी वाहन का दबाव नहीं झेल सका एनएच पर बना पुलिया हुए ध्वस्त, पिछले साल हुआ था निर्माण

BAGHA/BETIA : प.चम्पारण के बगहा -वाल्मीकीनगर को जोड़नेवाले मुख्यमार्ग पर बना नवनिर्मित पुलिया अचानक लोडेड वाहन गुजरने से ध्वस्त हो गया। जिस वजह से घण्टों आवागमन बाधित रहा। हालांकि तत्काल हाइवा द्वारा ट्रक को वहां से हटाया गया जिसके बाद आवागमन चालू हुआ। पुलिया टूटने को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि  निर्माण कार्य मे लापरवाही के वजह से यह हादसा हुआ है। 

 ग्रामीणों के मुताबिक पिछले वर्ष इस पुलिया के निर्माण कराया गया था। जिसके बाद बरसात में एक तरफ से पुलिया दब गया। लिहाजा इस बरसात के पूर्व फिर से उस पुलिया के मरम्मती कार्य चल रहा था तभी एक भारी मालवाहक ट्रक के गुजरने से ट्रक का एक हिस्सा झुक गया और ट्रक पलटते पलटते बचा। मौके पर पहुंची नौरंगिया थाना की पुलिस ने हाइवा बुलाकर फंसे ट्रक को हटाने की पहल की।

स्थानीय लोगों ने गुणवतापूर्ण काम नही होने और ठिकेदार की भारी लापरवाही का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची नौरंगिया थाना की पुलिस ने हाइवा बुलाकर फंसे ट्रक को हटाने की पहल की। वही स्थानीय ग्रामीण दिलीप कुमार का कहना है कि यह संयोग था कि  यात्रियों से भरी बस नहीं गुजर रही थी नहीं तो वीटीआर के वाल्मीकिनगर पहुंचने या वाल्मीकिनगर से बगहा पहुचने के पहले ही बड़ा हादसा हो जाता। ग्रामीणों का कहना है कि इस कार्य का जांच कर लापरवाही बरतने वाले ठीकेदारों व अभियन्ताओं पर कार्रवाई करना चाहिए और कार्य के गुणवत्ता की जांच होनी चाहिए।



Find Us on Facebook

Trending News