बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नहीं थम रहे राजमार्ग पर हादसेः NH-30 पर ट्रक से टकराई बाइक, 3 युवक की घटनास्थल पर ही मौत, वाहन के उड़े परखच्चे

नहीं थम रहे राजमार्ग पर हादसेः NH-30 पर ट्रक से टकराई बाइक, 3 युवक की घटनास्थल पर ही मौत, वाहन के उड़े परखच्चे

SASARAM: इस वक्त की बड़ी खबर रोहतास जिला के सासाराम से आ रही है, जहां NH-30 पर सड़क हादसे में एक ही मोहल्ले में रहने वाले तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में तीन परिवारों में एकसाथ मातम छा गया और घटना के बाद से पूरा मोहल्ला शोकाकुल है।

यह हादसा मलियाबाग में NH-30 पर हुआ। बताया जाता है कि तीनों दोस्त एक ही बाइक पर साथ में कहीं जा रहे थे। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं बाइक सवार तीनों युवक दूर जा गिरे। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान विकास यादव, सोनू गोंड तथा प्रिंस कुमार के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं तीनों मृतक बक्सर जिला के सिकरौर थाना के बसाओ कला गांव के निवासी थे। पुलिस ने मृतकों के परजिनों को हादसे के संबंध में सूचित कर दिया है। जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुंच गए है। इस हादसे के बाद से मोहल्ले में मातम का माहौल है। एक साथ 3 घरों के चिराग बुझ जाने से परिजन काफी शोकाकुल हैं।


Suggested News