बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा से अपहृत किशोर की जमुई में मिली लाश, फिरौती में हुई थी इतने लाख रुपए की मांग

नालंदा से अपहृत किशोर की जमुई में मिली लाश, फिरौती में हुई थी इतने लाख रुपए की मांग

NALANDA : नालंदा जिले के हिलसा थाना चार दिन से लापता किशोर का शव शनिवार को जमुई जिला के झाझा -सोनो के बीच आहर स्थित पुलिया के पास से पुलिस ने बरामद किया है।मृतक मूलतः हिलसा शहर के दीपनगर मोहल्ला निवासी अजय कुमार के 14 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार उर्फ रिशु कुमार है। पिछले 19 अप्रैल मां की डांट से आहत होकर आयुष घर से निकल गया । देर शाम तक घर नही लौटा तो परिजन खोजबीन करने लगे कही अता पता नही चला।

खुद फोन पर की मां से बात, बाद में अपहर्ता ने की पैसे की मांग

अगले दिन  20 अप्रैल को करीब छह बजे आयुष को अपने मां राखी देवी से मोबाइल पर बात हुई। आयुष ने कहा कि हम देवघर जसीडीह के एक स्टेशन आगे है। मेरे साथ मे एक व्यक्ति भी है जो खाना खिला दिए हैं। आप फोन इस नम्बर पर नहीं करना जरूरत पड़ने पर मैं खुद करूंगा। ठीक दो घण्टे बाद पुनः अंजान नम्बर से मोवाइल पर कॉल आया और पहले पुत्र आयुष से बात हुआ कि वे झाझा में है फिर उसके साथ बाले व्यक्ति ने पांच लाख फिरौती की मांग किया गया।फिरौती की मांग किये जाने के बाद परिजन घबरा गए ।

फिरौती नहीं देने पर की हत्या

परिजनों ने आनन फानन में पुत्र के साथ घटित घटना के सम्बंध में हिलसा थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया। मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस लापता आयुष की तलाश में जुट गई। आयुष और उसके माँ के मोबाइल पर हुई नम्बर से बात का लोकेशन निकाला गया। जिसके आधार पर पुलिस के गिरफ्त में एक शातिर आया गहन पूछताछ करने पर घटना का खुलासा हुआ कि फिरौती नही देने पर बदमाशों ने आयुष की हत्या कर दिया गया है। 

थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण ने शव मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि कुछ बदमाशो की गिरफ्तारी भी हुआ है जिसके निशानदेही पर घटना में संलिप्त अन्य बदमाशो की गिरफ्तारी हेतु छापामारी जारी है। हत्या की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया 

Suggested News