पति के अवैध संबंध का विरोध करने वाली विवाहिता का पंखे पर लटका मिला शव, एक महीने पहले ही पटना से गई थी दिल्ली

पति के अवैध संबंध का विरोध करने वाली विवाहिता का पंखे पर लटका मिला शव, एक महीने पहले ही पटना से गई थी दिल्ली

पटना। दानापुर की एक लड़की का शव उनके पति के दिल्ली स्थित फ्लैट से पुलिस ने बरामद किया है। दिल्ली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया। लड़की के परिजनों ने पति सहित ससुराल वालों पर हत्या का मामला दर्ज कराया। घटना के बारे में पिता रंजन सिह ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व अपनी बेटी की शादी धूमधाम से की थी। 

उन्होंने बताया कि अभी 1 माह पूर्व निशा के पति हरीश रंजन निशा कुमारी को लेकर दिल्ली चले गए थे 9 तारीख की रात निशा कुमारी से बातें हुई लेकिन 10 तारीख के बाद से उनसे बात होना बंद हो गया। निशा के पिता ने बताया कि इसे लेकर उन्होंने अपने भाई मनीष कुमार सिंह को जो दिल्ली में पढ़ाई करता था उसे निशा के घर भेजा गया तो देखा कि निशा कुमारी कमरे में बंद है और गैस की महक आ रही है। इस बीच उसकी नजर उसकी बहन पर पड़ी जो पंखे से लटक रही थी। 

उन्होंने इस बात की सूचना सोना रोड बहादुरपुर थाना गुड़गांव को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया। निशा के परिजनों ने उनकी हत्या का आरोप निशा के पति हरीश रंजन सहित ससुराल के लोगों पर लगाया है।

परिवार वालों का आरोप है कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध था. लड़की इसका विरोध करती थी. आरोप है कि अवैध संबंध के कारण ही लड़की को अपने साथ दिल्ली नहीं ले जाता था. बाद में पिछले महीने जब उसे गुडगाँव ले जाया गया तो लड़की को एक पीजी में रखने लगा. बाद में शनिवार को ही उसे एक किराए के मकान में ले गया लेकिन 10 सितम्बर से लड़की से उसके परिवार के लोगों की बात होनी बंद हो गई. इससे परेशान परिजनों ने लड़की के भाई मनीष को वहां भेजा तो उसे बहन का शव मिला. आरोप है कि लकड़ी के पति ने हत्या कर शव को लटका दिया था और उसे जलाने की फ़िराक में था. लेकिन अंतिम समय में वहां मनीष के पहुंच जाने से वह इसमें नाकाम रहा. लकड़ी के परिजनों ने उसके पति पर अवैध संबंध का बेटी द्वारा विरोध करने पर हत्या का आरोप लगाया था. घटना के बाद से लड़की के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 


Find Us on Facebook

Trending News