बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : शादी समारोह में ड्रोन कैमरा चलाकर घर लौट रहे युवक का मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

BIHAR NEWS : शादी समारोह में ड्रोन कैमरा चलाकर घर लौट रहे युवक का मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

DARBHANGA : जिले के सदर थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव में युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। बताया जाता है की अमन देर रात किसी शादी से ड्रोन कैमरा चलाकर घर लौट रहा था। इसी बीच या तो किसी ने उसकी हत्या कर दी या फिर अमन किसी हादसे का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गयी। मौत का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। घटनास्थल पर शव के साथ बैग में बंद ड्रोन कैमरा और उसकी बाइक मौजूद थी। यानी अगर हत्या है तो हत्यारे ने इसे हादसे का रूप दिया है ताकि किसी को कोइ शक न हो। 

लेकिन मृतक अमन के पिता रुदल यादव सीधे सीधे न सिर्फ इसे हत्या बता रहे है। बल्कि हत्या के पीछे का कारण बताते हुए शक के दायरे में आरोपीओ का भी नाम बता रहे है। उन्होंने साफ़ शब्दों में गांव के कुछ लोगों का नाम लेते हुए कहा की होली के दिन इन्हीं लोगो के साथ उनके बेटे का विवाद हुआ था। इसके बाद बेटा को धमकी भी दी गयी थी और आज उसका शव मिलता है। 

लेकिन अमन की मौत किसी हादसे में हुई या किसी ने रंजिश में यह हत्या की है। इस पर पुलिस भी खुलकर नहीं बोल रही है। दरभंगा एसएसपी ने भी घटना की पुष्टि तो की है लेकिन मौत के पीछे का कारण उन्होंने स्पष्ट नहीं किया। 

एसएसपी ने कहा की पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। साथ ही घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को भेज वैज्ञानिक तरिके से भी जांच किया जायेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल पायेगा। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Suggested News