बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दिनदहाड़े संदिग्ध अवस्था में मिला डीलर के बेटे का शव, जवान लड़के की हृदयविदारक मौत बनी रहस्य

पटना में दिनदहाड़े संदिग्ध अवस्था में मिला डीलर के बेटे का शव, जवान लड़के की हृदयविदारक मौत बनी रहस्य

पटना. राजधानी पटना से सटे मनेर थाना इलाके में डीलर के बेटे का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और तत्काल इसकी जानकारी मनेर पुलिस को दी गई जहां सूचना मिलने के बाद दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद एवं मनेर थाना अध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई और सारी प्रक्रिया करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। मृतक युवक की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के आजाद नगर निवासी डीलर ओमप्रकाश सिंह का पुत्र राजीव रंजन के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक राजीव रंजन अपने घर मनेर थानाक्षेत्र के आजाद नगर से सुबह 5:30 बजे के आसपास बिना बताए निकल गया था। वही परिवार को इसकी जानकारी सुबह 10:00 बजे मिली कि राजीव रंजन का शव घर से कुछ ही दूरी पर महीनावा NH 30 मुख्य पथ  के सूर्य मंदिर के पास नहर के पास पड़ा हुआ है। जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचकर तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी ।

इधर मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद भी घटनास्थल एवं मनेर थाना पहुंचकर परिवार के लोगों से बातचीत की और अन्य सभी लोगों से कड़ी पूछताछ भी की।

मृतक के भाई सुबोध कुमार ने बताया कि राजीव रंजन सुबह घर से बिना बताए पैदल ही चला गया था सुबह 10:00 बजे दूसरे लोगों से पता चला कि राजीव रंजन का शव महीनावा सूर्य मंदिर के पास पड़ा हुआ है जिसके बाद हम सभी लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि मृत अवस्था में शव पड़ा हुआ है। वही भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे भाई की हत्या की गई है और उसके शव को फेक कर लोग फरार हो गए हैं। वैसे हत्या किन कारणों से हुई है कि अभी तक पुलिस को भी नहीं पता कि सका है स्थानीय लोगों के माने तो संभावना है कि शराब पीने या पिलाने से उसकी मौत हुई है।

वहीं इस पूरे मामले पर दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि मनेर थाना क्षेत्र के आजाद नगर महीनावा बांध के पास युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। शव की पहचान कर ली गई है और सारी प्रक्रिया करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वही उन से जब शराब मामले पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सारी प्रक्रिया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि आखिरकार शराब से मौत हुई है या हत्या की गई है. संभावना जताई जा रही है कि युवक को पहले घसीटा गया है और उसके मुंह को बंद कर हत्या की गई है. फिलहाल मृतक के परिजनों के तरफ से लिखित आवेदन आने के बाद आगे की कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News