शादी में शामिल होने गए युवकों का शव रेलवे ट्रैक के पास से बरामद, परिजनों ने कहा - हत्या कर फेंका

शादी में शामिल होने गए युवकों का शव रेलवे ट्रैक के पास से बरामद, परिजनों ने कहा - हत्या कर फेंका

SIWAN : सीवान में रेलवे ट्रैक के बगल में दो युवकों का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। मृत युवकों की पहचान जसौली के बदलहाता निवासी प्रिंस कुमार और चांप टोला जितपट्टी के निवासी विवेक कुमार सिंह के रूप में हुई है। परिजनों ने हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंके जाने की बात कह रहे हैं। वहीं पुलिस ट्रेन के चपेट में आने से मौत की बात कह रही हैं।

घटना पचरुखी थाना क्षेत्र के जसौली चाप ढाला के समीप की है।घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सीवान पचरुखी मुख्य मार्ग के जसौली खर्ग गांव के समीप शव को सड़क पर रख आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। आक्रोशित ग्रामीण इस घटना को हत्या के एंगल से जांच कर हत्यारों की गिरफ्तारी और एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

शादी कार्यक्रम में गए थे दोनों

परिजनों का कहना है कि दोनों युवक शादी समारोह में शामिल हुए थे। उन्हे शादी समारोह से कहीं सुनसान जगह पर ले जाकर उनकी हत्या कर दी गई और शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। वहीं पचरुखी थानाध्यक्ष ददन सिंह का कहना है कि रेल कर्मी के द्वारा सूचना मिली की ट्रेन के चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई हैं। जिसके बाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को बरामद किया गया और युवकों की पहचान कर परिजनों को जानकारी दी गई। फिलहाल पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने और जाम को हटवाने का प्रयास कर रही हैं। वहीं ग्रामीण सीवान एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं।



Find Us on Facebook

Trending News