बिहार के इस थानेदार की ‘मुर्दा’ पत्नी दो साल बाद हो गई जिंदा, अब पुलिसिया चक्कर में फंसे थानेदार

बिहार के इस थानेदार की ‘मुर्दा’ पत्नी दो साल बाद हो गई जिंदा, अब पुलिसिया चक्कर में फंसे थानेदार

मुजफ्फरपुर. बिहार के एक थानेदार की ‘मुर्दा’ पत्नी एक साल बाद जिंदा हो गई. मुर्दा पत्नी के जिंदा होने की खबर भी सबसे पहले थानेदार की दूसरी पत्नी को लगी और वह भी पहली पत्नी के खुद फोन कर उसे बताया कि मैं जिंदा हूँ.

मुर्दा के जिंदा होने की खबर क्या मिली फिर तो थानेदार के घर में हंगामा मच गया. यहाँ तक कि इस मुद्दे पर थानेदार ने दूसरी पत्नी पर अपनी सर्विस रिवाल्वर तान दी और उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी. मामला मुजफ्फरपुर जिले का है जहाँ करजा थानेदार मणिभूषण कुमार पर उसकी दूसरी पत्नी ने अब प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. आरोपी थानेदार की दूसरी पत्नी पीड़िता लवली ने इसे लेकर महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. थानेदार पर प्रताड़ना, मारपीट और ठगी सहित अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगाया गया है. शिकायत के आधार पर एसएसपी जयंतकांत ने जाँच के आदेश दिए हैं. 

पीडिता के अनुसार 2019 में मणिभूषण की ओर से रिश्ता आया कि उसकी पहली पत्नी मर चुकी है. उसकी एक बेटी है और अब वह दूसरी शादी करना चाहता है. 15 मई 2019 को दोनों की शादी हुई . दोनों पहले सीतामढ़ी स्थित मणिभूषण के आवास पर रहे और बाद में बोचहां थानेदार बनने पर अहियापुर में किराए के मकान में रहने लगे. 

इस बीच मणिभूषण की पोस्टिंग ब्रह्मपुरा थाने में हुई तो लवली को फिर से सीतामढ़ी भेज दिया. इसी दौरान लवली को एक दिन एक महिला का फोन आया कि वह मणिभूषण की पहली पत्नी है. उसका नाम सीमा है. मणिभूषण को जब लवली ने यह बताया तब वह गुस्से में आग बबूला हो गया और लवली से मारपीट की. पति के बारे में राजफाश होने पर लवली ने इसकी शिकायत थाने में की. बाद में इसे लेकर आईजी और एसएसपी तक अपनी फरियाद पहुंचाई. अब आरोपी थानेदार पूरे मुद्दे पर चुप्पी साधकर थाने से लंबी छुट्टी पर चले गए हैं.


Find Us on Facebook

Trending News