बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेन से कटकर नौजवान युवक की मौत, मृतक की पहचान करने में जुटी पुलिस

ट्रेन से कटकर नौजवान युवक की मौत, मृतक की पहचान करने में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र  के तिलैया स्टेशन से 200 मीटर नवादा की ओर जाने वाली रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। नौजवान युवक की अब तक पहचान नहीं किया जा सका है। शव देखने को लेकर लोगों की भीड़ उमड़ गई है। लेकिन स्थानीय लोग भी नहीं पहचान कर पाए है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल नवादा भेज दिये हैं।

 रेलवे पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर शव को कब्जे में लिया गया है। युवक की पहचान करने में पुलिस जुटी है।अब तक युवक की कोई पहचान नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि ट्रेन से कटकर युवक की मौत हुई है। कुछ दूर पर एक मोबाइल फोन भी गिरा था जिसके बाद मोबाइल ऑन करके परिवार से एक संपर्क की गई। लेकिन बहन बता कर एक लड़की ने फोन काट दी। जिसके बाद अब तक उस नंबर पर संपर्क नहीं हो पाया है। परिवार की खोजबीन के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा है कि जिस मोबाइल पर संपर्क किए हैं उस पर दोबारा संपर्क नहीं हो पा रहा है। बरामद किया गया मोबाइल भी बंद हो गया है। दूसरे मोबाइल में सिम लगा कर परिवार के लोगों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।


एक सप्ताह में ऐसी तीसरी घटना

बता दें कि इन दिनों ट्रेन से गिरकर मौत होने का सिलसिला जारी है एक हफ्ता के अंदर तीन लोगों की ट्रेन से गिरकर मौत हुई है। रेलवे के द्वारा लगातार लोगों से अपील किया जाता है कि चलती ट्रेन में ट्रेन को नहीं पकड़े और गेट पर बैठकर सफर ना करें लेकिन इसके बावजूद भी देखा जाता है कि लोग ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करते हैं। जिसके कारण दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

Suggested News