पाइलिंग मशीन ऑपरेटर का मिट्टी में दबने से हुई मौत कर्मचारियों में मचा हड़कंप, फोरलेन निर्माण कंपनी में युवक कर रहा था कार्य

पाइलिंग मशीन ऑपरेटर का मिट्टी में दबने से हुई मौत कर्मचारियों में मचा हड़कंप, फोरलेन निर्माण कंपनी में युवक कर रहा था कार्य

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सड़क निर्माण में कार्य कर रहे एक युवक की दर्दनाक मौत हुई है। बताया जाता है कि सड़क निर्माण में काम कर रहे मजदूर की मिट्टी में दबकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना नवादा शहर के एनएच 31 पर रेलवे पुल के समीप बन रहे फ्लाईओवर के समीप पाइलिंग करने के दौरान मजदूर की मिट्टी में दबकर मौत हो गई।

मजदूर की पहचान उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के बघौतिपुर गांव निवासी 25 वर्षीय संत कुमार के रूप में हुई है। वह पिछले 1 सप्ताह से नवादा में सड़क निर्माण कंपनी के लिए पाइलिंग मशीन ऑपरेटर के रूप में काम कर रहा था। पाइलिंग करने के दौरान जैसे ही वह मिट्टी में दबा साथ काम कर रहे मजदूरों ने उसे मिट्टी से निकाला। जहां अस्पताल में इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई ।फिलहाल सड़क निर्माण कंपनी के द्वारा इस घटना की जानकारी मजदूर के परिजनों को दे दी गई हैं।वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है।

 बताया जाता है कि B.K.C कंपनी के द्वारा कार्य किया जा रहा है। उसी ने युवक काम कर रहे थे। जैसे ही युवक मिट्टी में दब गए जिसके बाद आनन-फानन में निकाल के पहले प्राइवेट अस्पताल में युवक को भर्ती कराया गया भर्ती के दौरान ही युवक ने दम तोड़ दिया मौत की खबर मिलते ही सभी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया जिसके बाद युवक की शव को सदर अस्पताल लेकर पहुंचा गया जहां युवक की पोस्टमार्टम की जा रही है। 

पूरे मामले की जानकारी पुलिस को मिलने पर मौत के कारण की वजह भी पुलिस खंगाल रही है। बता दें कि बख्तियारपुर से लेकर बिहार शरीफ नवादा होते हुए रजौली तक फोरलेन का निर्माण की जा रही है और उसी में युवक काम कर रहे थे।

Find Us on Facebook

Trending News