शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज की डिप्टी सीएम ने की निंदा, कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई, थोड़ा धैर्य बनाए रखें, रोजगार पर जल्द दिखेगा परिणाम

शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज की डिप्टी सीएम ने की निंदा, कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई, थोड़ा धैर्य बनाए रखें, रोजगार पर जल्द दिखेगा परिणाम

पटना. शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अफसोसजनक बताया है। उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पटना डीएम से बात की, जिसके बाद डीएम ने जांच का आदेश दे दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने दो साल से बिहार को बर्वाद कर रखा था। अब महागठबंधन की सरकार बनने के बाद नौकरी और रोजगार की दिशा में काम हो रहा है। युवाओं से अपील है कि थोड़ा धैर्य बनाएं, जल्द ही परिणाम दिखने लगेगा।

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि खबर मिलते ही हमने तुरंत पटना जिलाधिकारी से फोन पर वार्ता की। डीएम ने पटना सेंट्रल SP और DDC के नेतृत्व में एक जांच कमेटी का गठन किया है। तेजस्वी ने कहा कि ADM ने अभ्यर्थियों पर स्वयं लाठीचार्ज क्यों की, ऐसी क्या नौबत थी? इसकी जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर संबंधित अधिकारी पर कारवाई होगी।

डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहार के सभी युवा, छात्र-छात्राएं व अभ्यर्थी जिन्होंने अभी तक लंबा इंतजार सहा है, उनसे हमारी अपील है कि आप सब थोड़ा धैर्य बनाए रखें। रोजगार और नौकरी की दिशा में हम लोग काम कर रहें हैं। तेजस्वी ने कहा कि हमारी तो लड़ाई ही रोजगार और नौकरी को लेकर रही है। हम आपकी सभी आवश्यकताओं और चिंताओं से परिचित हैं। थोड़ा धैर्य बना कर रखिए, जल्द ही सकारात्मक परिणाम दिखेगा।

तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर गांधी मैदान से ऐतिहासिक 10 लाख नौकरी के साथ-साथ 10 लाख रोजगार देने की भी घोषणा की है। अभी महागठबंधन सरकार ने पदभार ही ग्रहण किया है, चीज़ों को योजनाबद्ध तरीके से अमलीजामा पहनाने में कुछ समय लगता है। नियुक्ति प्रक्रिया रातों रात नहीं होती, नियुक्ति की एक निर्धारित SOP है। हर विभाग में नियुक्ति प्रक्रिया को लेकर निर्देश दे दिये गए हैं। बस थोड़ा धैर्य बनाने की जरुरत है।


Find Us on Facebook

Trending News