बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने ही गांव और जाति के लोगों से बचकर भागने को मजबूर हो गए डिप्टी सीएम, सबने कहा - चु#*$या

अपने ही गांव और जाति के लोगों से बचकर भागने को मजबूर हो गए डिप्टी सीएम, सबने कहा - चु#*$या

DESK : अपने पैतृक गांव सिराथू से टिकट मिलने पर बेहद खुश दिख रहे यूपी के डिप्टी सीएम और योगी सरकार में नंबर दो की हैसियत रखने वाले केशव प्रसाद मौर्य नाम की घोषणा होने के बाद पहली बार अपने गांव पहुंचे लेकिन उन्हें इस बात की तनिक भी उम्मीद नहीं होगी कि गांव पहुंचते ही उन्हें वहां से भागने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।  केशव प्रसाद मौर्य जैसे ही अपने गांव पहुंचे हजारों लोगों की भीड़, जिनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल है। सभी ने उन्हें घेर लिया। स्थिति ऐसी थी की डिप्टी सीएम को भीड़ से निकलना भी मुश्किल हो गया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उन्हें लोगों से बचाया और गाड़ी तक पहुंचाने में कामयाब हुए। 

इस दौरान भीड़ में डिप्टी सीएम के लिए नारेबाजी भी की और उन्हें चोर तक करार दिया और अश्लील गालियां भी दीं। वहीं कुछ लोगों ने उनके साथ धक्का मुक्की भी की। हजारों की भीड़ उन्हें गांव से वापस जाने को कह रही थी। बड़ी मुश्किल से केशव प्रसाद मौर्य खुद को उनसे बचाने में कामयाब हुए।

इस बात की है नाराजगी

 बताया गया कि डिप्टी सीएम बनने के बाद भी केशव प्रसाद मौर्य अपने पैतृक गांव के विकास कार्य कराने में बिल्कुल नाकामयाब साबित हुए। इस बात को लेकर इलाके में लोगों की नाराजगी है। यही नाराजगी उनकी अपनी जाति बिरादरी में भी भी देखी जा रही है। लोगों को उम्मीद थी कि यूपी में नंबर दो की हैसियत रखने के बाद उनके समाज के लोगों की स्थिति में सुधार आएगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस बात की नाराजगी केशव प्रसाद मौर्य के पैतृक गांव में पहुंचने के बाद देखने को मिली। अब जिस तरह की नाराजगी केशव प्रसाद मौर्य को उठानी पड़ी है बीजेपी के लिए यहां से चुनाव जीतना मुश्किल नजर आ रहा है


Suggested News