बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक की चाहत बीवी के प्यार पर पड़ी भारी, विवाहिता को किया आग के हवाले, हुई मौत

बाइक की चाहत बीवी के प्यार पर पड़ी भारी, विवाहिता को किया आग के हवाले, हुई मौत

KATIHAR : एक युवक के लिए बाइक की चाहत इतनी बढ़ गई कि गाड़ी नहीं मिलने पर पत्नी को आग में झौंक दिया। पत्नी को जिंदा जलाकर मार डालने की खौफनाक घटना जिले के अमदाबाद थाने की बतायी जा रही है। जहां दहेज की आग में एक विवाहित को अपनी जानन देनी पड़ी।

अमदाबाद थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव के इस घटना के बारे में बताया जा रहा है शेख अहमद दो साल पहले अमदाबाद थाना क्षेत्र के रेशमी खातून से निकाह किया था। लेकिन निकाह के बाद जितना प्यार उसे पत्नी के लिए नहीं था, उससे ज्यादा ससुराल से दहेज में बाइक को लेकर था, जब  दहेज में बाइक मिलने की चाहत पूरी नहीं हुई तो उसने पत्नी रेशमी खातून को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। हर दिन उसके साथ मारपीट करने लगा। हद तो तब हो गयी जब बीते रविवार को वह पत्नी से झगड़ने लगा। इस बार यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने घर में रखे हुए किरासन तेल को पत्नी के शरीर पर उड़ेल दिया और उसे आग लगा दिया।

लोगों ने घटना के बाद आनन-फानन में लड़की को इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल और फिर मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रेशमी खातून की मौत हो गई फिलहाल आरोपी फरार है पुलिस मामले की जांच कर रही है, परिजन इस मामले में इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

Suggested News