बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP ने BJP नेताओं को दिखाया आईना, कहा- जो लोग सवाल उठा रहे उनकी रक्षा पुलिस ने ही की...जा कर पता कर लीजिए

DGP ने BJP नेताओं को दिखाया आईना, कहा- जो लोग सवाल उठा रहे उनकी रक्षा पुलिस ने ही की...जा कर पता कर लीजिए

पटना. बिहार की पुलिस प्रशासन पर अग्निपथ विरोध के दौरान असफल रहने के भाजपा के आरोपों पर बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने मंगलवार को कड़ी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि जो लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं उनकी रक्षा भी पुलिस ने ही की. दरअसल, अग्निपथ के विरोध बिहार में हुए हिंसक विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेताओं पर हुए हमले के बाद राज्य के सियासी दल एक दूसरे पर टीका टिप्पणी कर रहे हैं. भाजपा ने प्रशासन पर असफल रहने का आरोप लगाया तो जदयू ने भाजपा के आरोपों को सिरे से नकार दिया. 

अब इसी मुद्दे पर बिहार के डीजीपी ने भी टिप्पणी की है. उनसे पूछा गया कि बिहार भाजपा के नेता पुलिस पर उचित कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा रहा हैं. इस पर सिंघल ने कहा कि जो लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं उनकी रक्षा भी पुलिस ने ही की. जाकर देख लीजिये, पता कर लीजिये कि किसने उन लोगों की जान बचाई. इस पर मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना है. 

वहीं, अग्निपथ हिंसा के दौरान कई कोचिंग संस्थानों के नाम आने पर राज्य के पुलिस महानिदेशक ने कहा कि जिनके खिलाफ भी सबूत पाए जाएंगे उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होगी. लगातार सबूत के आधार पर गिरफ्तारी हो रही है और आगे भी होगी. पुलिस सबूतों के आधार पर कार्रवाई करती है और हम उसी अनुरूप कार्रवाई कर रहे है. 



Suggested News