सोशल मीडिया पर स्कूल संचालक की करतूत का किया खुलासा तो लोगाें ने देखते ही देखते मचा डाला तोड़फोड़

सोशल मीडिया पर स्कूल संचालक की करतूत का किया खुलासा तो लोगाें ने देखते ही देखते मचा डाला तोड़फोड़

मोतिहारी... सोशल मीडिया पर एक शख्स ने पूर्वी चम्पारण के एक निजी विद्यालय के बारे में ऐसा बयान जारी किया, जिसका असर जिला के ढाका में देखने को मिला है। यूपी का रहने वाला उपदेश राणा नाम के शख्स ने एक निजी स्कूल के संचालक पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगया है। मामला पूर्वी चंपारण जिला के ढाका से जुड़ा है, जहां के एक निजी स्कूल के संचालक पर स्कूल की छात्राओं ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। इसके बाद विद्यालय के छात्र-छात्राओं के अभिभावक देर शाम स्कूल पहुंचे और विद्यालय में तोड़फोड़ कर है। 

मामला बिगड़ता देख पुलिस हरकत में आई और आक्रोशित अभिभाववकों को वहां से हटाया। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले उपदेश राणा ने फेसबुक लाइव करके ढाका के एक निजी विद्यालय के संचालक पर गंभीर आरोप लगाया। इस आारोप को सुनते ही आक्रोशित अभिभावकों ने स्कूल के कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।  

उपदेश राणा ने बयान जारी किया कि स्कूल संचालक छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता है, जिसकी उपदेश राणा ने सोशल मीडिया यानि फेसबुक के माध्यम से लोगों के बीच साझा किया, जिसके बाद देखते-देखते यह वीडियो वायरल है। वीडियो के वायरल होते ही ढाका की एक सामाजिक महिला ने ढाका थाना में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ आवेदन दिया। उसके बाद कुछ छात्राएं आगे आईं और अपने विद्यालय के संचालक की कलई खोलकर रख दिया।

छात्राओं के आगे आते ही उनके अभिभावकों और स्थानीय लोगों ने विद्यालय में जमकर तोड़फोड़ किया। कई गाड़ियों को आक्रोशित लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। विद्यालय के कई सामानों को भी लोगों ने तोड़ दिया। हंगामा की सूचना मिलने पर स्थानीय थाना विद्यालय पहुंची और आक्रोशितों को विद्यालय से बाहर किया। घटना के बाद तनाव को देखते हुए कई थाना की पुलिस ढाका पहुंची है। पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर रही है। बहरहाल मामले पर पुलिस स्कूल संचालक की बहन सहित कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News