डालसा लखीसराय ने प्रदर्शनी का किया आयोजन, जिला जज बोले न्याय को अंतिम व्यक्ति तक पहुँचाना है

डालसा लखीसराय ने प्रदर्शनी का किया आयोजन, जिला जज बोले न्याय को अंतिम व्यक्ति तक पहुँचाना है

LAKHISARAI : आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण लखीसराय की ओर से आज व्यवहार न्यायालय के स्थित संवाद कक्ष में डालसा लखीसराय द्वारा दिनांक 2 अक्तूबर से 8 नवम्बर तक किए गए कार्यो के आधार पर वृहद स्तर पर प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ जिला जज अजय कुमार श्रीवास्तव ने फीता काट कर किया। 

वहीं डालसा सचिव राजीव रंजन रमन और अपर जिला जज ने प्रदर्शनी में लगाऐ गया विभिन्न फलैक्स और टेली फिल्म की जन जागरूकता फैलाने मे उपयोगिता और पैनल अधिवक्ता और परा विधिक स्वयं सेवक द्वारा किये गए कार्य पर प्रकाश ङाला। प्रदर्शनी में आये लोगों को संबोधित करते हुए जिला जज ने कहा कि डालसा न्याय को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। जिसके लिए डालसा लगातार कार्य कर रही है। 

उन्होंने कहा की जन कल्याणकारी योजनाओं को वास्तविक लाभुक तक लाभ पहुंचाने, समाज के वंचित वर्गों तक नि:शुल्क न्याय पहुंचाने की दिशा में पारा लीगल वोलेन्टियर और पैनल अधिवक्ता का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। जिसका प्रतिफल आज संवाद कक्ष में आयोजित प्रदर्शनी मे स्पष्ट रूप से दिखाई पङ रहा है। प्रदर्शनी में अधिवक्ता रजनीश कुमार, विकास चन्द्र, शिवेश कुमार, मोनिका सहनी का सक्रिय योगदान रहा।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News