32 फीट ऊँचे पानी की टंकी पर चढ़ जाँच करनेवाले डीएम पहुंचे डीटीओ कार्यालय, मच गया हड़कंप

32 फीट ऊँचे पानी की टंकी पर चढ़ जाँच करनेवाले डीएम पहुंचे डीटीओ कार्यालय, मच गया हड़कंप

SASARAM : जिले के डीएम धर्मेंद्र कुमार लगातार एक्शन मोड में हैं। इसी कड़ी में आज अचानक उन्होंने जिला परिवहन कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान कार्यालय में व्याप्त अनियमितता पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की। साथ ही उपस्थित अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए। बता दे की जिलाधिकारी को आम लोगों एवं सोशल मीडिया के माध्यम से यह सूचना मिल रही थी कि डीटीओ कार्यालय परिसर में अवांछित तत्वों की आवाजाही है। साथ ही बाहरी लोग कार्यालय परिसर में अधिक देखे जाते हैं। जबकि आम लोगों को सामान्य काम के लिए भी परेशानी उठानी पड़ रही है। 

ऐसी शिकायत मिलने के बाद जिलाधिकारी ने खुद आज दोपहर अचानक डीटीओ कार्यालय पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। साथ ही परिसर में आने वाले आगंतुकों को सूचीबद्ध करने, सीसीटीवी कैमरे को सही जगह पर लगाने एवं आम लोगों की शिकायतों तथा सुझावों के लिए अलग से रजिस्टर बनाने के निर्देश दिए। वही कार्यालय में काम कराने के लिए आने वाले लोगों को बैठने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए। बाद में डीएम ने बताया कि सामान्य शिकायतों को दूर करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा की यहाँ जो भी विभागीय समस्या है, उसका भी वे जल्द से जल्द समाधान करेंगे।

बताते चलें की जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार कल यानी बुधवार को अचानक एक गाँव में पहुँच गए थे। जहाँ उन्होंने ग्रामीणों की शिकायत सुनी और नल जल योजना की जांच करने 32 फीट ऊँचे पानी की टंकी पर चढ़ गए। इसके बाद वहां मौजूद अधिकारी और ग्रामीण हैरान हो गए थे। 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News