जिस डॉक्टर की शादी को परिजन बता रहे थे पकड़ौआ विवाह, वह निकला कुछ और मामला, जानें पुलिस ने क्या कहा

जिस डॉक्टर की शादी को परिजन बता रहे थे पकड़ौआ विवाह, वह निकला कुछ और मामला, जानें पुलिस ने क्या कहा

BEGUSARAI : बेगूसराय में बीते मंगलवार को एक वेटनरी डॉक्टर का अपहरण कर उसकी जबरन शादी कराने का मामला सामने आया था। जिसमें पशु चिकित्सक के परिजनों ने आशंका जाहिर की थी कि उसकी पकड़ौआ शादी करा दी गई है। अब इस पूरे घटना के बीच बीते मंगलवार देर रात उक्त डॉक्टर अपने घर लौट आया है। वहीं जिस शादी को पकड़ौआ विवाह माना जा रहा था, उसको लेकर भी पुलिस ने साफ इनकार कर दिया है। पुलिस ने साफ कर दिया है कि यह मामला जबरन शादी कराने का नहीं है, बल्कि प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। जिसमें अब डॉक्टर के लौटने के बाद पुलिस की एक टीम पूछताछ के लिए गई हुई है। पूछताछ के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि आखिर इस मामले की सच्चाई क्या है।

यह है पूरा मामला

 यह घटना बेगूसराय जिले के तेघरा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव में उस समय हुई जब डॉक्टर मवेशी का इलाज करने गए थे तभी कुछ लोगों ने उनका जबरन अपहरण कर लिया और   मंदिर में ले जाकर शादी करा दी। परिजनों को घटना की जानकारी तब मिली जब उनके मोबाइल पर डॉ सत्यम की शादी के फोटो और वीडियो किसी के द्वारा भेजे गए। परिजन शादी का फोटो और वीडियो देखकर सकते में आ गए और आनन फानन में उनलोगों ने घटना की सुचना पुलिस को दी।

इस बावत सत्यम के पिता सुबोध कुमार झा का कहना है कि सोमवार को उनके पुत्र सत्यम मवेशी के इलाज के लिए घर से निकले थे लेकिन देर शाम तक जब वे वापस घर नहीं लौटे तो परिजन उनकी तलाश करने लगे लेकिन कहीं कोई अता पता नहीं चल सका। मंगलवार को बेटे की शादी का वीडियो उनके मोबाइल पर किसी ने भेजा है तब उन्हें पता चला कि उनके बेटे का अपहरण कर उनके बेटे की जबरन शादी कर ली गयी है। 

घटना के संबंध में तेघड़ा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि डॉक्टर अपने घर आ चुके हैं। मामला प्रेम प्रसंग से जुडा हुआ है। उन्होंने बताया कि पदाधिकारी को डॉक्टर के घर पर जांच कर लिए भेजे हैं, बहुत जल्द सारी जानकारी स्पष्ट हो जाएगी कि यह अपहरण कर पकडौआ शादी है या सपरौआ प्रेम प्रसंग।

Find Us on Facebook

Trending News