सिरफिरे बेटे की खौफनाक करतूतः पिता से गहराया विवाद तो बेदर्दी से ले ली जान, ऐसी जगह दफन की लाश कि जानकर कांप जाएंगे आप

सिरफिरे बेटे की खौफनाक करतूतः पिता से गहराया विवाद तो बेदर्दी से ले ली जान, ऐसी जगह दफन की लाश कि जानकर कांप जाएंगे आप

SUPAUL: इन दिनों आपसी विवाद कितना गहरा हो सकता है, इसका अंदाजा तो आपको आजकल की खबरें देखकर लग ही जाता होगा। इन दिनों अपराधिक वारदातों के साथ-साथ आपसी विवाद में बेरहमी से हत्या की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी कड़ी में सुपौल से सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां निर्दयी बेटे ने जीवन देने वाले पिता का मोह नहीं किया और बेरहमी से उनकी जान ले ली।

जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के तुलापट्टी पंचायत के वार्ड नं 8 में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर कर आपका दिल दहल जाएगा। यहां एक बेटे ने जन्मदाता का मोह त्याग कर निर्दयी तरीके से जान ले ली और शव को छुपाने की भी तमाम कोशिशें की। यहां पिता-पुत्र में बीते कई दिनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। बीते दिनों विवाद कुछ ज्यादा ही गहरा गया औऱ गुस्से में आकर पुत्र ने पिता की जान लेने की ठान ली। करीब एक हफ्ते पहले पिता-पुत्र जयपुर जाने के लिए घर से निकलने वाले थे। उसी रात बेटे ने पिता कुर्बान को मौत के घाट उतार दिया। यहां चौंकाने वाली बात यह है कि इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मृतक की पत्नी को भी थी, मगर उन्होनें किसी तरह का विरोध नहीं किया और उनके सामने ही बेटे ने पिता की जान ले ली। इसके बाद दोनों ने मिलकर घर के अंदर के कमरे में ही शव को दफना दिया। इसके बाद बेटा आराम से जयपुर के लिए निकल गया। 3-4 दिनों बाद जब ग्रामीणों को कुर्बान कहीं नजर नहीं आय़ा तो उन्होनें घर जाकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान ग्रामीणों को कुर्बान के घरवालों की हरकतें कुछ संदिग्ध लगीं। वह जानकारी देने से भी इनकार करने लगे। इसके बाद ग्रामीणों ने पूर्व मुखिया और किशनपुर थाना प्रभारी को फोन लगाकर मृतक के घर बुला लिया।

कुछ देर बाद पुलिस और पूर्व मुखिया सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण कुर्बान के घर के पास जमा हो गए, जिसे देखकर परिजन घबरा गए। पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो अंदर के कमरे में जमीन के नीचे से शव बरामद हो गया। इस तरह की घिनौनी और हैरान कर देने वाली वारदात को देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। वहीं किशनपुर थाना प्रभारी ने शक के आधार पर मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News