बस चुराकर फरार हुआ ड्राइवर ! महारानी बस को स्टैंड से ही कर दिया गायब, मचा हड़कंप

बस चुराकर फरार हुआ ड्राइवर ! महारानी बस को स्टैंड से ही कर दिया गायब, मचा हड़कंप

गया. जिले के मानपुर बस स्टैंड से एक बस चालक बस लेकर फरार हो गया. बस मालिक सतीश कुमार ने बताया कि ‘महारानी’ नाम से चलने वाली उनकी बस गुरुवार शाम 7 बजे तक बस स्टैंड में थी. लेकिन, शुक्रवार सुबह से बस का कोई अता-पता नहीं है. साथ ही बस चालक भी फरार है. ऐसे में यह प्रतीत होता है कि बस चालक प्रमोद कुमार ही बस लेकर फरार हो गया है. उन्होंने मुफस्सिल थाना (मानपुर) गया में इस संबंध में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

सतीश कुमार ने बताया कि उनके बस का नंबर BR-01 PJ 9351 है. उनका बस प्रमोद कुमार नामक ड्राइवर चलाता था. 22 सितंबर की शाम 7:00 बजे तक बस मानपुर बस स्टैंड में रुकी हुई थी. उसी दौरान अंतिम बार सतीश की प्रमोद से बात हुई थी. 23 सितंबर को सुबह 8 बजे के करीब जब बस स्टैंड में सतीश की बस लगी हुई नहीं थी तो बस एजेंट ने फोन पर सतीश कुमार को बताया कि उनकी बस स्टैंड में नहीं है. इसके बाद सतीश कुमार ने ड्राइवर प्रमोद कुमार को फोन लगाया. उसके दो फोन नंबर सतीश कुमार के पास थे और दोनों पर बारी-बारी से फोन लगाने पर वह ऑफ मिला. 


उन्होंने पुलिस को बताया कि ड्राइवर प्रमोद ही बस लेकर फरार हो गया है. इस संबंध में उन्होंने स्थानीय थाना को तुरंत सूचना दी लेकिन अब तक बस का कोई अता पता नहीं चल सका है. सतीश ने बताया कि बस एम् 4200 रुपए नकद भी थे वह भी गायब है. उन्होंने बताया कि उनकी बस सुबह 8.50 बजे मानपुर से बरबीघा (बिहार शरीफ) के लिए खुलती है. लेकिन शुक्रवार सुबह बस नहीं रहने के बाद एजेंट ने उन्हें फोन पर इसकी जानकारी दी. 


Find Us on Facebook

Trending News