अपने ही थानाध्यक्ष के खिलाफ विरोध में उतरा थाने का ड्राइवर, पुलिस स्टेशन में शुरू किया अनशन

अपने ही थानाध्यक्ष के खिलाफ विरोध में उतरा थाने का ड्राइवर, पुलिस स्टेशन में शुरू किया अनशन

SIWAN : सीवान के सिसवन थाना प्रभारी पर थाने में तैनात एक ड्राइवर ने अपने ही थाना प्रभारी के खिलाफ  थाने में ही अनशन पर बैठ गया हैं। ड्राइवर ने थानाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाया हैं । दरसअल आपको बताते चले कि होमगर्ड के जवान पशुराम मांझी ने थानाध्यक्ष कुमार वैभव पर 31 मई की रात मारपीट करने का आरोप लगाया हैं।

उसने बताया कि थाना प्रभारी से केवल हमने इतना पूछा कि कहां चलना हैं उतना ही में मेरा कॉलर पकड़ मुझे मरना शुरु कर दिए। मेरी वर्दी भी फाड़ दिए और मुझे गली गलौज करने लगे और मुझे सस्पेंड कराने की धमकी देने लगे। जिसके बाद होमगार्ड के जवान ने खुद थाने में ही अनशन पर बैठ गया और बड़े अधिकारियों से जांच करने की मांग करने लगा। 

थानाध्यक्ष की खोल दी पोल, कहा - शराब माफियाओं से सांठगांठ

होमगार्ड के जवान पशुराम ने यही भी आरोप लागया है कि थानाध्यक्ष का क्षेत्र में शराब माफियाओं से साठ गांठ हैं। कभी भी मेरा हत्या करा सकते हैं । इसलिए जिले के एसपी साहब से यह मांग किया हैं कि सही जांच हो ताकि हम जैसे लोगो को न्याय मिल सके। 

जबकि प्रभारी का आरोप है कि वह चटया गांव में शराब के लिए छापेमारी करने गए थे चालक ने गाड़ी को ग्यासपुर में ही रोक दिया जिसका कारण पूछने पर गाली गलौज करते हुए  हाथ उठा दिया जिससे उनको चोट आई है। 

बहरहाल अब यह मामला गंभीर होते जा रहा हैं उधर होमगर्ड के जवान थाने में अनसन पर बैठा हुआ हैं और बड़े अधिकारियों से जांच की मांग कर रहा हैं ।अब यह जांच का बिषय हैं कि आखिकार पूरा मामला क्या हैं । यह तो जांच कब बाद ही मामला सामने आएगा ।

Find Us on Facebook

Trending News