बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैब में बैठी लड़की से ड्राईवर ने कहा, मैं उबर इंडिया का सीईओ हूँ, लड़की गूगल करने लगी...

कैब में बैठी लड़की से ड्राईवर ने कहा, मैं उबर इंडिया का सीईओ हूँ, लड़की गूगल करने लगी...

N4N DESK :आज कल लोग अपने गाड़ियों से ज्यादा आने जाने के लिए कैब का इस्तेमाल करते है। ऐसे में एक चौका देने वाली खबर सामने आ रही है। इस खबर के बाद लोगों का ये कहना है की आज भी समाज में सादगी बची हुई है। यह मामला काफी मजेदार है। एक लड़की कैब की बुकिंग करके कही जा रही थी। तब उसने ड्राईवर को देखा और हैरान रह गयी। उसके बाद अचानक से वह उनके साथ काफी खुश होकर सेल्फियाँ भी खीचने लगी। आपको बता दे की ड्राईवर और कोई नहीं बल्कि उबर इंडिया और साउथ एशिया के चीफ थे। इस घटना के बाद लड़की इतनी खुश हो गयी की उसने सेल्फी शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लोगों के साथ अपनी कहानी शेयर की। 

आपको बता दे की प्रभजीत सिंह अभी उबर इंडिया के चीफ है और आजकल वह खुद ड्राईवर बनकर सड़क पर निकल रहे है। ऐसी घटना सिर्फ एक लड़की के साथ ही नहीं हुई है। बल्कि दिल्ली  और गुरुग्राम की दो लड़कियों ने सोशल मीडिया पर ऐसी कहानियां साझा की है। अनन्य द्विवेदी ने लिंक्डइन पर प्रभजीत सिंह के साथ सेल्फी पोस्ट करते हुए बताया की वह घर से ऑफिस के लिए कैब बुक करके निकल रही थी। उसी वक़्त ड्राईवर ने अपना परिचय दिया तो तुरंत उन्होंने गूगल किया तो पता चला की ड्राईवर सच में प्रभजीत सिंह निकले। 

साथ ही मधुवंती नामक लड़की ने भी कुछ ऐसी ही कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने बताया की बिना ड्रॉप लोकेशन जाने ही उबर ड्राइवर का ऑन दी वे मैसेज मिलना पहले ही बहुत इंप्रेसिव था। बाद में उबर इंडिया के सीईओ प्रभजीत सिंह ने से मिलकर मेरा दिन बन गया। 

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कई अन्य यात्रियों के लिए भी प्रभजीत सिंह ड्राइवर बने। इस घटना को देख और सुनकर लोग प्रभजीत सिंह की सादगी की काफी तारीफ कर रहे है। वहीँ दूसरी ओर कुछ लोग का कहना है की देश में ऐसे लोगों को कमी नहीं है। कुछ लोग इन् लड़कियों को भी काफी लकी और किस्मतवाला बता रहे है। उनका कहना है कि ऐसे लोग से मिलकर उन्हें  बहुत अच्छा लगा होगा और यह मुलाक़ात उन्हें जीवन भर याद रहेगी। 

प्रेरणा शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News