सड़क किनारे टहल वाहन चालक की गोली मारकर हत्या, आधी रात को शव के साथ लोगों ने आरा-बक्सर रोड किया जाम

सड़क किनारे टहल वाहन चालक की गोली मारकर हत्या, आधी रात को शव के साथ लोगों ने आरा-बक्सर रोड किया जाम

ARA : जिला मुख्यालय से सटे उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के जगजीवन हॉल्ट के समीप हथियारबंद अपराधियों ने दो वाहन चालकों को गोली मार दी। हादसे में एक की इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते मे ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। वहां से जा रही सरकारी एंबुलेंस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत चौकीपुर गांव निवासी बसंत पासवान का 32 वर्षीय पुत्र सोनू पासवान है। जबकि, जख्मी उसका दूसरा साथी उसी गांव के निवासी नथुनी चौधरी का 34 वर्षीय पुत्र अनिल चौधरी है। दोनों पेश से वाहन चालक हैं। मृतक को काफी नजदीक से एक गोली सिर के पिछले हिस्से में बीचो-बीच एवं दूसरी गोली दाहिने साइड जबड़े में मारी गई है। जबकि, जख्मी युवक को एक गोली गर्दन में सामने से बीचो-बीच मारी गई है। 

घायल ने बतायी पूरी घटना

मामले में जख्मी अनिल चौधरी ने बताया कि  मंगलवार की देर शाम वह सोनू पासवान के साथ जगजीवन हाल्ट पर टहल रहा था। तभी चार की संख्या हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और सोनू पासवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें फायरिंग के दौरान उसे दो गोली लग गई। उसे गोली मारता देख जब अनिल चौधरी उसे बचाने गया और उनका विरोध करने लगा। इसके बाद हथियारबंद अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी।जिससे दोनों जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था। तभी सोनू पासवान ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।  

लोगों का भड़का गुस्सा, कवर करने गए पत्रकार पर भी उठाया हाथ

हत्या से मृतक के गांव चौकीपुर के लोगों को गुस्सा भड़क उठा। आक्रोशित लोग अस्पताल से बिना पोस्टमार्टम कराये ही शव लेकर चले गये। अस्पताल में मौजूद पुलिस ने रोकने का प्रयास किया पर लोगों ने शव ले जाकर आरा के चंदवा के समीप पासवान चौक पर रोड जाम कर दिया। इस दौरान गुजर रही एम्बुलेंस को भी निशाना बना शीशा तोड़ दिया। आक्रोशित लोग हत्यारों की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग कर रहे थे। देर रात तक आरा-बक्सर हाईवे जाम था। इस दौरान घटना को कवर कर रहे पत्रकार की पिटाई कर दी, जिससे उसका हाथ फट गया।

फिलहाल पुलिस पूरी स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है।  हथियारबंद अपराधियों ने दोनों को गोली क्यों मारी इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। जबकि, दूसरी ओर अनिल चौधरी ने विक्रम नामक युवक सहित चार लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। 


Find Us on Facebook

Trending News