बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशीली दवा देकर किशोरी के साथ करता था दुष्कर्म, शिकायत करने पर प्राइवेट पार्ट में डाला तेजाब

नशीली दवा देकर किशोरी के साथ करता था दुष्कर्म, शिकायत करने पर प्राइवेट पार्ट में डाला तेजाब

MUZAFFARPUR : जिले से एक किशोरी के साथ अमानवीय घटना को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। घटना आमगोला पड़ाव पोखर इलाके बताई जा रही है, जहां एक रेलवे कर्मचारी के घर में काम कर रही एक किशोरी से दुष्कर्म कर उसके प्राइवेट पार्ट पर तेजाब फेंक दी गई। किशोरी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। 


THE-DRUG-WAS-USED-BY-THE-TEENAGER-TO-COMMIT-ADULTERY4.jpg

वहीं घटना के सामने आने के बाद मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर ने त्वरित संज्ञान लेते हुए जांच का  निर्देश दिया है। सदर अस्पताल में इलाज करा रही पीड़िता और उसकी मां से नगर पुलिस ने पूछताछ की है। पीड़िता का बयान भी लिया गया है। इसके बाद आरोपी हाजीपुर जोनल कार्यालय में कार्यरत रेलवे कर्मचारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।  उसके घर पुलिस ने जांच-पड़ताल की है। वहीं स्थानीय लोगों से भी पूछताछ हुई है।  

THE-DRUG-WAS-USED-BY-THE-TEENAGER-TO-COMMIT-ADULTERY3.jpg

पुलिस को दिये अपने बयान में किशोरी ने बताया कि वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल के पुरुलिया की रहने वाली है।  रांची में मजदूरी कर उसके माता-पिता जीवन यापन करते हैं। चार-पांच माह पूर्व वह अपने माता-पिता से मिलने रांची गयी थी। पड़ोस की एक महिला के घर का काम करने लगी। 25 दिन पूर्व उक्त महिला आमगोला स्थित अपने एक संबंधी के यहां आयी थी। आरोपित रेलवे कर्मचारी ने उसे अपने बच्चों की देखभाल के लिए रख लिया। कुछ दिनों तक ठीक से रखा गया। लेकिन इधर दस दिनों से उसे नीशीली दवा देकर उसके साथ हर रात रेप किया जाने लगा। इस बात का पता उसे नींद खुलने के बाद दर्द होने पर पता चलता था। जब उसने इसकी शिकायत रेल अधिकारी से की। इसके बाद उसी रात उसके साथ दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट व घुटने के ऊपर तेजाब फेंक गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। 

THE-DRUG-WAS-USED-BY-THE-TEENAGER-TO-COMMIT-ADULTERY2.jpg

इधर आरोपित रेलवे अधिकारी ने दुष्कर्म के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि पिछले सप्ताह किशोरी गर्म दूध गिरने से झुलस गयी थी। उसे बेटी की तरह घर में रख रहे थे। तीन दिनों तक सदर अस्पताल में ड्रेसिंग कराया गया। फिर चिकित्सक के कहने पर उसे महिला वार्ड में भर्ती कराया गया।

Suggested News