बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशे का व्यापारी निकला स्कूल का गार्ड, कमरे से बरामद हुआ भारी मात्रा में गांजा

नशे का व्यापारी निकला स्कूल का गार्ड, कमरे से बरामद हुआ भारी मात्रा में गांजा

MUNGER : जिले में एक स्कूल के गार्ड द्वारा नशे का कारोबार किये जाने का मामला सामने आया है। गार्ड के कमरे से पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। वहीं इस मामले में गार्ड और एक महिला को गिरफ्तार किया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के संग्रामपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रामधनी भगत इंटर मध्य विद्यालय का गार्ड जागो यादव गांजे का व्यापार करता है। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस जब गार्ड के कमरे में छापामारी की तो वहां से तकरीबन 45 किलो गांजा बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि गांजे को एक स्टील के बड़े बक्से में छुपाकर रखा गया था। पुलिस ने इस मामले में गार्ड जागो यादव और उसके साथ रह रही एक महिला को गिरफ्तार किया है।

तारापुर एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि इलाके में गांजे के अवैध रुप और तस्करी हो रही है। इसी कड़ी में संग्रामपुर थाना को मुखबिर ने सूचना दी कि रामधनी भगत इंटर मध्य विद्यालय का गार्ड जागो यादव इस धंधे में सक्रिय है। सूचना के आधार पर गार्ड के कमरे में छापामारी की गई। तलाशी के दौरान उसके कमरे से 45 किलो गांजा बरामद किया गया। 

एसडीपीओ ने बताया कि जागो यादव अपने एक महिला सहयोगी के साथ मिलकर धंधा करता था। वहीं उसने संजू साह नामक एक व्यक्ति का नाम लिया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।  

मुंगेर से प्रशांत कुमार की रिपोर्ट

Suggested News