बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : सनकी युवक ने खेलने के दौरान बच्चे की गोली मारकर की हत्या, आरोपी की तालश में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : सनकी युवक ने खेलने के दौरान बच्चे की गोली मारकर की हत्या, आरोपी की तालश में जुटी पुलिस

DARBHANGA : जिले में एक सनकी युवक द्वारा खेल रहे 12 वर्षीय बच्चे को गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने के बाद  हत्यारा मौके से फरार हो गया। घटना जाले थाना क्षेत्र के जोगियारा पंचायत के वार्ड नंबर 3 मधबाघरारी टोला की है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की बीती देर शाम अपने मुहल्ला के बच्चो के साथ 12 वर्षीय सुन्दरम कुमार सिंह उर्फ कारी चोरवा नुक्की का खेल रहा था। 

इसी बीच इसी गांव के रामकृष्ण सिंह का पुत्र 25 वर्षीय सोनु कुमार सिंह हाथ में पिस्टल लेकर दौड़ते हुए आया और 12 वर्षीय सुंदरम कुमार उर्फ कारी के पीठ में गोली मार दी। गोली मार कर वह गाछी की ओर भाग गया। वहीं मृतक का भाई शिवम कुमार अपने भाई के पैर को रगरते देख उसे संभालने में लग गया। गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़ते हुए घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना की जानकारी शिवम से सुनकर सभी हतप्रभ रह गए। किसी ने मृत बच्चे के संदर्भ में यह कहा कि यह अभी जिंदा है। आनन फानन में उसे जाले रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां डा. नरेश चंद्र विश्वास ने बच्चे की जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। 

इस मामले में जाले थानाध्यक्ष यशोदानंद पाण्डेय ने बताया कि प्राथमिकी कांड संख्या 65/2022 भादवी की धारा 302 एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पिस्टल का कोई लाइसेंस नहीं है। वहीं घटना के बावत मृतक के पिता जितेंद्र प्रसाद सिंह ने जाले थाना में जोगियारा मधबाघरारी गांव के रामकृष्ण सिंह एवं इसके पुत्र सोनू कुमार सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष ने इस मामले में त्वरित करवाई करते हुए प्राथमिकी अभियुक्त रामकृष्ण सिंह को सीतामढ़ी में इनके एक रिश्तेदार के घर में छिपने के दौरान गिरफ्तार कर उसे आनन-फानन में न्यायिक हिरासत भेज दिया है। वहीं मृतक बच्चे के शव को डीएमसीएच पोस्टमार्टम को भेजा गया है। दूसरी ओर सोनु कुमार सिंह के खोज में जाले पुलिस जगह-जगह छापामारी कर रही है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News