सत्ता गंवाने का भाजपा कार्यालय में दिखने लगा असर, सुबह से ही पसर गया सन्नाटा

सत्ता गंवाने का भाजपा कार्यालय में दिखने लगा असर, सुबह से ही पसर गया सन्नाटा

PATNA : बिहार की राजनीति में जहां सभी राजद, जदयू और कांग्रेस कार्यालयों में चहल-पहल बढ़ गई है। सोमवार से ही इन कार्यालयों में छोटे बड़े नेताओं के आने का सिलसिला चालू है, वहीं दूसरी तरफ बिहार की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी भाजपा कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है। मंगलवार सुबह से यहां बड़े नेताओं को छोड़ दीजिए, छोटे कार्यकर्ता और रोज काम करनेवाले कर्मियों की संख्या भी न के बराबर रही। ऐसा लगा रहा है कि जो राजनीतिक हालत हैं, उसके बाद यहां पार्टी का सारा उत्साह खत्म हो गया है। 

अभी राजद की होनी है बैठक 

जहां भाजपा कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ अब से थोड़ी देर बाद राबड़ी आवास में राजद के विधायकों की  बैठक शुरू होनेवाली है। जिसमें सुबह से ही राजद विधायक पहुंचने लगे हैं।

जदयू ने भी बुलाई है बैठक

भाजपा से रिश्ता तोड़ने को लेकर जदयू ने भी आज बैठक बुलाई है। जिसमें पार्टी के सभी विधायकों और सांसदों को इस बैठक में शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं. पार्टी नेतृत्व की तरफ से स्पष्ट निर्देश है कि सभी इस बैठक में मौजूद रहेंगे। मौजूदा राजनीतिक हालत को देखते हुए जदयू की यह बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इस बैठक के बाद यह फैसला होना है कि बिहार में एनडीए की सरकार रहेगी या महागठबंधन की।


Find Us on Facebook

Trending News