बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश में बेतहाशा बढ़ती महंगाई का असर, दूल्हा दुल्हन को गिफ्ट में मिला पेट्रोल और डीजल

देश में बेतहाशा बढ़ती महंगाई का असर, दूल्हा दुल्हन को गिफ्ट में मिला पेट्रोल और डीजल

N4N DESK : देश में बेतहाशा बढ़ती महंगाई ने आम लोगों की कमर तोड़ दी है। दैनिक उपयोग की चीजों की कीमतें आसमान छू रही है। इसकी वजह से लोगों की जेब ढीली हो रही है। बात पेट्रोल डीजल की करें तो इसकी बढ़ती से सबसे अधिक परेशानी वाहन चालकों को हो रही है। ढुलाई का दर बढ़ने से कई सामान की कीमत काफी बढ़ गयी है। पिछले 20 दिनों में पेट्रोल की कीमत में 10 रूपये से अधिक की बढ़ोतरी हो चुकी है। अब काफी सस्ती बिकनेवाली निम्बू भी पीछे नहीं है। महंगाई की वजह से यह लोगों की दांत खट्टे कर रही है। महंगाई की वजह से तमिलनाडु में दोस्तों ने दुल्हे को ऐसा उपहार दिया की वह चर्चा का विषय बन गया है।

दरअसल पिछले दिनों तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले के चेयूर गांव में गिरीश कुमार किर्तना की शादी हुई थी। जिसके बाद नवविवाहित जोड़े का रिसेप्शन हो रहा था। इस दौरान दुल्हे के दोस्त भी समारोह में पहुंचे और दुल्हे दुल्हन को गिफ्ट के तौर पर एक लीटर पेट्रोल और एक लीटर डीजल दे दिया। इस गिफ्ट को समारोह में मौजूद लोग भी ध्यान से देखने लगे। 

बताते चलें की तमिलनाडु में पेट्रोल 110.85 रूपये और डीजल 100.94 रूपये बिक रहा है। इस तस्वीर को कई लोगो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। इसके पहले भी फरवरी 2021 में तमिलनाडु में ही नवविवाहित जोड़े को एलपीजी सिलेंडर और प्याज के साथ पेट्रोल की कैन तोहफे में मिलने का मामला सामने आया था।

Suggested News