बहू से हुए विवाद को लेकर बुजुर्ग ने पुलिस पर की 45 राउंड फायरिंग, दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मी जख्मी

बहू से हुए विवाद को लेकर बुजुर्ग ने पुलिस पर की 45 राउंड फायरिंग, दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मी जख्मी

N4N DESK : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बहू से हुए 300 रूपये के विवाद में ससुर ने 3 घंटे तक जमकर उपद्रव किया। पहले ससुर ने पत्नी, बेटे और बहु को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद सभी को जलाकर मार देने की धमकी दी। बहु ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद एक दारोगा कुछ सिपाही को लेकर मौके पर पहुंचे। लेकिन पुलिस को देखते ही बुजुर्ग सिरे से भड़क गया। उसने अपनी लाइसेंसी डबल बैरल की बंदूक निकाली और पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस दौरान बुजुर्ग ने करीब 40 से 45 राउंड फायरिंग की। इस घटना में दरोगा और दो सिपाही जख्मी हो गए। 3 घंटे बाद डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार, एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक, एडीसीपी राहुल मिठास और छह थाने की फोर्स ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाले।

मिली जानकारी के मुताबिक श्यामनगर के सी-ब्लॉक के रहने वाले आरके दुबे (60) शेयर मार्केट का काम करते हैं। वह घर में अपनी पत्नी किरन दुबे, बड़े बेटे सिद्धार्थ, बहू भावना और दिव्यांग बेटी चांदनी के साथ रहते हैं। उनका छोटा बेटा राहुल और बहू जयश्री अलग रहती हैं। आरके दुबे का रविवार दोपहर करीब 12 बजे बहू भावना से बिजली बिल के 300 रुपए देने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद बुजुर्ग आपा खो बैठे। उन्होंने बहू समेत बीच-बचाव करने आई पत्नी और बेटे को एक कमरे में बंद कर दिया। चिल्लाते हुए कहा कि आग लगाकर पूरा घर फूंक दूंगा।

कमरे में बंद बहू भवना ने तुरंत पुलिस को कॉल किया। कहा- बचा लीजिए, नहीं तो ससुर मार डालेंगे। चकेरी पुलिस बुजुर्ग के घर पहुंची तो उनका गुस्सा और बढ़ गया। दुबे ने पुलिस पर करीब 3 घंटे में 40 से 45 राउंड फायरिंग की। वे लगातार दारोगा को सस्पेंड करने की मांग करते रहे। बुजुर्ग को दिखाने के लिए डीसीपी ने टाइप किया हुआ सस्पेंशन लेटर मंगवाया। बुजुर्ग के नंबर पर व्हाट्सएप पर भेजा। तब जाकर बुजुर्ग ने फायरिंग बंद की। इसके बाद पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया।


Find Us on Facebook

Trending News