लालू प्रसाद की खराब तबीयत को लेकर सीएम नीतीश सहित पूरे गांधी परिवार ने तेजस्वी से की बात, नेता प्रतिपक्ष की अपील - अस्पताल न आएं समर्थक

लालू प्रसाद की खराब तबीयत को लेकर सीएम नीतीश सहित पूरे गांधी परिवार ने तेजस्वी से की बात, नेता प्रतिपक्ष की अपील - अस्पताल न आएं समर्थक

PATNA : पिछले तीन दिन से लालू प्रसाद की हालत गंभीर बनी हुई है। वह पटना के पारस अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। उनके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव जारी है। अभी लालू का इलाज पटना के पारस अस्पताल में चल रहा है। मंगलवार को उन्हें हास्पिटल के आइसीयू में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि आज उन्हें को लालू को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जाएगा।

इससे पहले बीते मंगलवार को लालू प्रसाद की खराब तबीयत को लेकर देश के कई बड़े राजनेताओं ने अपनी चिंता जाहिर की। जिसमें लालू प्रसाद के राजनीतिक साथी सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित अन्य नेताओं ने तेजस्वी से फोन पर बात कर उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली। 

वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने की कामना करनेवालों में वह राजनेता भी पीछे नहीं रहे, जिन्हें राजनीति में लालू प्रसाद का विरोधी माना जाता है। इनमें पहला नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। जिन्होंने कल शाम लालू प्रसाद को खराब तबीयत के बारे में जानकारी मिलने के बाद खुद तेजस्वी यादव से बात की और राजद सुप्रीमो के बीमारी के बारे में जानकारी हासिल की। इस दौरान प्रधानमंत्री ने यह भरोसा दिलाया कि लालू प्रसाद के इलाज में केंद्र सरकार की तरफ से हर प्रकार की मदद की जाएगी। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू की तबीयत को लेकर तेजस्वी से बात की है। हर मुद्दे पर लालू परिवार पर निशाना साधने वाले सुशील कुमार मोदी उन नेताओं में शामिल रहे जिन्होंने लालू प्रसाद की खराब सेहत पर सबसे पहले चिंता जाहिर की और सरकार से उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लेकर जाने की मांग की थी।

पापा के लिए दुख भरा पोस्ट - कहा अस्पताल न आएं समर्थक

इस बीच फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए तेजस्वी ने कहा कि पटना के पारस अस्पताल में लालू प्रसाद भर्ती हैं। यहां गरीबों के मसीहा लालू का इलाज चल रहा है। तेजस्वी ने समर्थकों से अपील की कि राजद सुप्रीमो के शुभचिंतक लालू के लिए दुआ करें कि वह जल्दी स्वस्थ हों। तेजस्वी ने समर्थकों से अपील की कि अस्पताल न आएं। इससे अन्य मरीजों को परेशानी होने के साथ इन्फेक्शन होने का डर है।

पिता के लिए इमोशनल वीडियो पोस्ट करते हुए दुआ करने की अपील की। 

Find Us on Facebook

Trending News