बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किन्नरों ने उतारी चिराग पासवान की नजर, किन्नरों के आशीर्वाद से अब बिहार में राजनीतिक जमीन को ऐसे करेंगे दुरुस्त

किन्नरों ने उतारी चिराग पासवान की नजर, किन्नरों के आशीर्वाद से अब बिहार में राजनीतिक जमीन को ऐसे करेंगे दुरुस्त

पटना. लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख और जमुई से लोकसभा सांसद चिराग पासवान ने शनिवार को किन्नरों से आशीर्वाद लिया. पटना से मुंगेर जाने के क्रम में जब उनका काफिला पटना की सड़क पर गुजर रहा था तभी सड़क पर किन्नरों ने उनका काफिला रुकवाया. किन्नरों ने उन्हें आशीर्वाद दिया और उनकी नजर उतारी. लोजपा की ओर से इस पूरे वाकये का वीडियो ट्विटर पर डाला गया. 

लोजपा की ओर से लिखा गया, आज पटना से जिला मुंगेर जाने के क्रम में किन्नर समाज ने लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय चिराग पासवान का काफिला रुकवाकर उन्हें आशीर्वाद दिया एवं उनकी नजर उतारी. इसके पूर्व लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पटना श्रीकृष्णापुरी स्थित अपने आवास पर जनता, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता साथियों से मुलाकात की एवं मुंगेर जिला के लिए प्रस्थान किया. वे शनिवार को मुंगेर के तारापुर सहित कई अन्य जगहों पर विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे. 

दरअसल बिहार में अपनी राजनीतिक जमीन को मजबूत करने में लगे चिराग पासवान लगातार राज्य के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. वे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों की कई बार आलोचना कर चुके हैं. इसके साथ ही राज्य की विभिन्न जनहित की समस्याओं को चिराग लगातार उठाते रहे हैं. 

यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध में वहां फंसे भारतियों और खासकर बिहारियों की चिंता जताते हुए भी चिराग ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखा है. चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव 2020 में भी नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को चुनाव में बड़ा झटका दिया था. उसके बाद से वे लोजपा को जमीनी स्तर पर सशक्त करने के लिए लगातार सक्रिय हैं. 


Suggested News