प्रेमी को लूटनेवाली युवती का एक्स ब्वायफ्रेंड भी गिरफ्तार, सामने आया पुराना अपराधिक इतिहास

प्रेमी को लूटनेवाली युवती का एक्स ब्वायफ्रेंड भी गिरफ्तार, सामने आया पुराना अपराधिक इतिहास

PATNA : राजधानी में दारोगा के बेटे सन्नी दीपक को प्रेमजाल में फंसाकर अपहरण और लूट मामले में पुलिस को सफलता मिली है। महिला द्वारा वर्तमान प्रेमी के तीन साथियों द्वारा अपहरण और लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। हालांकि इस मामले में महिला को पटना सिटी इलाके से गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है वहीं इस मामले में सहयोगी वर्तमान प्रेमी और उसके साथी फरार चल रहे थे। जिसे आखिरकार पुलिस ने पकड़ लिया है।

 दरअसल  गुप्त सूचना के आधार पर पीरबहोर थाने की पुलिस ने छापेमारी की है जिसमें अपहरण और लूट मामले में शामिल व महिला का वर्तमान प्रेमी हाजीपुर से लेफ्टी नामक एक युवक को हाजीपुर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक का आपराधिक इतिहास काफी लंबा है ये लेफ्ट हाथों से गोली चलाने में माहिर बताया जा रहा है। जिसके कारण इसे लेफ्टी कहकर पुकारा जाने लगा।


बता दें बीते माह पीरबहोर थाना क्षेत्र के एनआईटी मोड़ के पास दरोगा के बेटे सन्नी दीपक का अपहरण कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया था। सन्नी दीपक दानापुर का रहने वाला है युवती के हावभाव से उसे कुछ शक हुआ। जिससे उसने दूरी बना लिया था। बावजूद इसके युवती ने बीते माह को अचानक सन्नी दीपक को फोन कर उसे पटना के गांधी मैदान रेस्टोरेंट में बुलाया और धोखे से उसे पटना के एनआईटी घाट के समीप ले जा कर सन्नी दीपक के खुद के कर में पहले तो युवती ने सहयोगी प्रेमी व दोस्तों के साथ मिलकर उसकी पिटाई की फिर उसके साथ लूट कर फरार हो गई थी। 

जिसमें पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया था। युवती के मोबाइल में ऐसे कई साक्ष्य पुलिस को मिले है जिससे ये पता चला कि युवती ने कई अन्य युवाओं को भी अपना शिकार बनाया है फिलहाल पुलिस  वर्तमान प्रेमी से बाकी अपराध में शामिल सहयोगियों के पता जानने में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News