बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में उत्पाद विभाग ने 32 शराब भट्ठियों पर चलाया बुलडोजर, भारी मात्रा में शराब को भी किया नष्ट

वैशाली में उत्पाद विभाग ने 32 शराब भट्ठियों पर चलाया बुलडोजर, भारी मात्रा में शराब को भी किया नष्ट

वैशाली. उत्पाद विभाग की टीम ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए गंगा किनारे चल रही 32 शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया है। राघोपुर के रूस्तमपुर थाना क्षेत्र के तेरसिया दियारा, सुकुमार दियारा और कछार पर जैसे ही नाव से छापेमारी करने के लिए उत्पाद विभाग की टीम पहुंची तो यहां शराब भट्ठियों को देखकर उत्पाद की टीम दंग रह गयी। वहीं इस टीम को देखते ही शराब कारोबारी नौ दो ग्यारह हो गये।

गंगा के उस पार शराब कारोबारी थे। तो इस पार उत्पाद विभाग की टीम और बीच में गंगा की धारा। इस बीच उत्पाद विभाग की टीम को देखते ही शराब कारोबारी भागने लगे और जब उत्पाद विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो शराब की फैक्ट्री देखकर हैरान रह गई। यहां एक दो या तीन नहीं बल्कि 32 भट्ठी चल रहा था और जमीन के अंदर ड्राम में छुपाकर भी रखा गया था।

इस पर उत्पाद विभाग की टीम ने बुलडोजर चलवा कर शराब भट्ठियों को नष्ट किया। छापेमारी के दौरान टीम ने 600 लीटर तैयार शराब बरामद कर लिया। साथ ही लगभग 62 हजार अर्धनिर्मित शराब को विनष्ट कर दिया। इस दौरान उत्पाद की टीम ने 64 शराब बनाने का उपकरण भी बरामद किया। उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई से शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। वहीं उत्पाद अधीक्षक ने बताया ऐसी कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

Suggested News