बेजुबान के साथ बेरहमी की हद, बाइक में बांध कर घसीटा, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की मांग तेज

बेजुबान के साथ बेरहमी की हद, बाइक में बांध कर घसीटा, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की मांग तेज

GAYA :  सोमवार की देर रात से शहर में एक बेजुबान देसी डॉगी के साथ बेरहमी की हद पार करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो से जुड़ी यह घटना भी सोमवार की रात की ही है। एक बाइक सवार व्यक्ति एक कुत्ते को मोटरसाइकिल से बांध कर घसीट रहा है। कुत्ता पूरी तरह से लहूलुहान हो गया है। बावजूद वह बेफिक्र हो कर कुत्ते को घसीटता चला जा रहा है। गनीमत यह रही कि एक कार सवार की नजर पड़ गई और उसने पूरी घटना को न केवल अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया बल्कि बाइक में कुत्ते को बांध कर घसीटने वाले को जम कर खरीखोटी सुनाई। तब जाकर कुत्ते की जान बच सकी पर वह पूरी तरह से जख्मी हो रखा था।

घटना सोमवार की देर रात की है। गांधी मैदान के निकट से होकर गुजरने वाली सड़क अचानक एक कार सवार व्यक्ति को बाइक वाले पर नजर पड़ती है। नजर पड़ने का कारण कुछ और नहीं बल्कि बाइक सवार द्वारा एक कुत्ते को बांध कर घसीटा जाना था। कार सवार यह घटना देख विचलित हो गया। उसने कार की स्पीड बढ़ाई और उस बाइक सवार से आगे को निकल कर मोटरसाइकिल सवार को रुकवाया। लेकिन बाइक सवार उसकी बातों की अनदेखी कर वहां से तेजी से जाने की कोशिश करने लगा। लेकिन कार सवार युवक ने उसे हड़काते हुए रुकवाया। इस पर बाइक सवार रुक गया। कुत्ते की चेन को बाइक से खोलने लगा। इस बीच कुछ और लोग भी मौके पर जुट गए।

घूमाने के नाम पर घसीट रहा था

 कार सवार ने बाइक सवार को जमकर भला बुरा सुनाया। कार सवार ने पूछा कि यह तुम क्या कर रहे थे। तुम्हें कोई बाइक से बांध कर इस तरह से घसीटेगा तो कैसा लगेगा। इस पर बाइक सवार दांते निपोरने लगा। कार सवार को बाइक सवार ने बताया कि वह डेल्हा इलाके से कुत्ते को शैर कराने के लिए चला था। बाइक धीरे-धीरे चला रहा था।  इस पर कार सवार युवक ने कहा कि हम तुम्हारा लंबी दूरी से पीछा कर रहे थे। तू कुत्ते को घुमा नहीं बल्कि घसीट रहा था।

दो किलोमीटर पीछे से घसीटताा चला आ रहा था

गांधी मैदान से डेल्हा की दूरी दो किलोमीटर से अधिक है। यानी की बाइक सवार युवक कुत्ते को दो किलोमीटर पीछे से घसीटता चला आ रहा था। कार सवार युवक से जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने कुत्ते को बाइक से घसीट रहे युवक को हेलमेट उतरवाया और उसका चेहरा वीडियो में कैद किया।  इसके बाद बाइक सवार युवक कुत्ते को छोड़ कर खड़ा हो गया। इधर कार सवार भी मौके से रात होने की वजह से निकल गया। अब वीडियो वायरल होने के बाद बाइक सवार युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News