बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवानियत की हद : पानी के विवाद में बहू ने सास और ननद को जिंदा जलाया, ननद की मौत, सास की हालत गंभीर

हैवानियत की हद : पानी के विवाद में बहू ने सास और ननद को जिंदा जलाया, ननद की मौत, सास की हालत गंभीर

भागलपुर : जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां पानी के विवाद में एक बहू द्वारा सास और ननद को जिंदा जलाने के प्रयास का मामला सामने आया है। घटना में दोनों गंभीर रुप से झुलस गये है। मां-बेटी को गंभीर हालत में इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के भतौरिया गांव चापाकल से पानी लेने को लेकर दो दिन पहले एक चचेरी बहू और सास के बीच विवाद हुआ था। उसी विवाद को लेकर बहू ने चचेरी सास और ननद को केरोसिन तेल डालकर जिंदा जला दिया।

बताया जा रहा है कि घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब दोनो मां-बेटी गहरी नींद में सोये थे। इस वीभत्‍स घटना में मां और उनकी 8 साल की बेटी बुरी तरह झुलस गईं है। दोनों मां-बेटी को गम्भीर अवस्था में जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान 8 साल की बच्‍ची पूजा कुमारी की मौत हो गयी, जबकि मां दुलारी देवी अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही हैं। 

दुलारी देवी के पति गोपाल मंडल ने बताया कि दो दिन पहले वह बासा में नया मकान बनाने को लेकर भाई के चापाकल से पानी ले रहे थे। इस पर भाई की बहू ने उनकी पत्नी दुलारी देवी को चापाकल से पानी लेने से मना किया और इसको लेकर दोनों में विवाद हुआ था।

इस विवाद के आरोपी महिला बुलबुल देवी के पति रतन मंडल ने उनके साथ मारपीट की थी और पत्नी के लिए चाचा-चाची से माफी भी मांग लिया था। 

उन्होंने बताया कि इस बात से नाराज बुलबुल देवी ने अपने दो भाई नवीन मंडल और विकास मंडल के सहयोग से अहले सुबह उनकी पत्नी दुलारी देवी और उनकी आठ साल की बेटी के ऊपर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दिया। 

उन्होंने बताया कि घटना के वक्त वे अपने निर्मांनाधीन मकान पर सोए थे। शोरगुल होने के बाद वे घर पहुंचे और झुलसी मां-बेटी को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के क्रम में आठ साल की पूजा की मौत हो गयी, जबकि दुलारी देवी अभी भी नाजुक हालत में अस्पताल में जिंदगी के जंग लड़ रही है।  

इधर इस मामले को लेकर सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि पीड़िता के पति द्वारा मामला दर्ज कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।  

भागलपुर से अंजनी की रिपोर्ट

Suggested News