हैवानियत की हद: पहले पिटाई की फिर बुझा दिया घर का चिराग, जाने पूरा मामला

हैवानियत की हद: पहले पिटाई की फिर बुझा दिया घर का चिराग, जाने पूरा मामला

नवगछिया: पुलिस जिले के हरिओ थाना क्षेत्र में एक युवक की भरपुर पिटाई करने के बाद हत्या कर देने का मामला सामने आया है। दरअसल हरिओ कोसी खेसरिया धार से सोमवार को श्रवण कुमार नाम के युवक का शव बरामद किया गया था। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करा कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया। 

प्राप्त खबर के अनुसार गत रविवार को दिन में करीब दस बजे मृतक श्रवण कुमार बहियार से अपने घर आया था। उसके बाद मृतक के फोन पर किसी की कॉल आयी और उसे बुलाया गया। जिसके बाद युवक वापस नहीं लौटा। युवक के शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक के साथ पहले मारपीट की गयी और बाद में गला दबा के मौत के घाट उतार दिया गया। मौके से युवक का मोबाइल फोन गायब मिला जबकि इयरफोन जेब में ही था। 

इलाके में इस बात की चर्चा है कि कुछ दिन पहले गांव से ही एक लड़की, मृतक श्रवण के करीबी दोस्त के साथ भाग गयी थी। घटना के पीछे यह भी कारण हो सकता है हालांकि कोई भी पूरे मामले पर खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। 

बता दें कि मृतक के पिता रवींद्र शर्मा की भी हत्या बदमाशों ने गोली मार के हत्या कर दी थी। मृतक एकलौता बेटा था। थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि अभी आवेदन नहीं मिला है लेकिन पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News