बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवानियत की हद : पत्नी के लिए युवक ने लाई चूड़िया, बाप ने बेटे को टांगी से काट डाला

हैवानियत की हद : पत्नी के लिए युवक ने लाई चूड़िया, बाप ने बेटे को टांगी से काट डाला

NEWS4NATION DESK : अपनी पत्नी के लिए चूड़िया लाने की कीमत एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह है कि उसकी जान किसी और ने नहीं उसके सगे बाप ने ही ली। बेटे द्वारा पत्नी के लिये चूड़िया लाना बाप को इतना नागवार हुआ कि उसने गुस्से में बेटे को टांगी से काट डाला। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज प्रखंड स्थित लेंजवा गांव में एक पिता ने रिश्ते को तार-तार करते हुए अपने जवान बेटे की टांगी से काटकर मार डाला। 

बताया जा रहा है कि मृतक निर्मल भारती को उसके बाप ने सिर्फ इसलिए मार डाला कि वह अपनी पत्नी के लिए चूड़ी खरीदकर लाया था। युवक की सालभर पहले ही शादी हुई थी। मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी रामजी भारती को गिरफ्तार कर लिया है।

स्थानीय लोगो के अनुसार निर्मल की पत्नी देवंती के हाथ में चूड़ी नहीं थी। यह देखकर निर्मल की मां कलावती ने बेटे को बहू के लिए चूड़ी लाने को कहा था। पैसा नहीं होने की बात पर कलावती ने अपने बेटे को एक बोरा धान बेचने को कह दिया। 

मां के आदेश पर निर्मल ने धान बेचकर पत्नी के लिए चूड़ी खरीद ली। जब देर रात निर्मल का पिता रामजी भारती घर पहुंचा तो उसने बहू के हाथ में चूड़ी देखी। उसने पूछा कि पैसे कहां से आए। जब उसे धान बेचने की जानकारी मिली तो आग बबूला हो उठा। गुस्से में आकर उसने अपने बेटे को टांगी से काट डाला।


Suggested News