हैवानियत की हद : पहले नाबालिग के साथ गैंग रेप, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला लोहे का रॉड

हैवानियत की हद : पहले नाबालिग के साथ गैंग रेप, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला लोहे का रॉड

CHAPRA : सारण जिले से हैवानियत की सारी सीमांओं को पार कर देनी वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग छात्रा के साथ पहले गैंग रेप किया गया है। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे के रॉड डाल उसे बुरी तरह से क्षत्रिग्रस्त कर दिया गया है। पीड़िता को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक पूर्व परिचित ने छात्रा को झांसा देकर कमरे में बुलाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं रेप के बाद आरोपियों ने छात्रा के प्राइवेट पार्ट में लोहे का रॉड डाल दिया।  

घटना के बाद जब पीड़िता खून से लथपथ रोते-बिलखते घर पहुंची और बेहोश हो गई। परिजन आनन-फानन में उसे लेकर सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जब लड़की को होश आया तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी।  

हालांकि सारण एसपी हर किशोर राय प्राइवेट पार्ट में रॉड डाले जाने की बात से इनकार किया है। उन्होने बताया कि पीड़िता ने तीन के विरुद्ध गैंगरेप का आरोप लगाया है। जहां तक रॉड डाले जाने की बात है यह महज अफवाह है।  आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News