अमानवीयता की हदः बाइक चोरी के आरोप में रंगेहाथ धराए युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

अमानवीयता की हदः बाइक चोरी के आरोप में रंगेहाथ धराए युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

VAISHALI: खबर वैशाली के महनार अनुमंडल के सहदेई से है, जहां बाइक चोरी के आरोप में एक युवक को कमरे में बंद कर लाठी-डंडे और लात घूसे से बेरहमी से पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। महज बाइक चोरी के लिए कानून हाथ में लेना और मानवीयता की हद पार करते हुए किसी व्यक्ति को बेरहमी से पीटना कहीं से भी उचित नहीं है, हालांकि कई दफा इस तरह के वीडियो वायरल होते रहे हैं, जो बेहद ही भयावह होते हैं।

इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह से एक युवक को कुछ लोग कमरे में बंद कर युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। युवक लोगों से अपने बचाव के लिए गुहार लगा रहा है लेकिन उसका सुनने वाला कोई नहीं है। कई लोग मिलकर उसके शरीर पर डंडे बरसाते नजर आ रहे हैं। युवक की पिटाई करने की यह खौफनाक तस्वीर है। जिसमें युवक को कुछ लोग पकड़ रहे हैं और कुछ लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं। युवक जोर-जोर से चीखता चिल्लाता नजर आ रहा है लेकिन तमाम गुहार लगाने के बाद भी उसकी बेरहमी से पिटाई की जा रही है। युवक की बेरहमी से पिटाई किए जाने का यह वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि सहदेई के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक बाइक की चोरी की गई थी और उसी आरोप में इस युवक को पकड़ लिया गया। पकड़ने के बाद एक कमरे में बंद कर पिटाई की गई।

इतना कुछ हो जाने और वीडियो वायरल हो जाने के बावजूद इस पूरे घटनाक्रम से पुलिस प्रशासन पूरी तरह बेखबर रही। हालांकि अब वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है और पुलिस की ओर से कहा जा रहा है कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक इस मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई सामने नहीं आई है और यह वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News