बिहार में तालिबानी हरकत : दबंगो ने दुष्कर्म का विरोध करने पर मां-बेटी को बेरहमी से पीटा, सिर मुड़वा कर पूरे गांव में घुमाया

बिहार में तालिबानी हरकत :  दबंगो ने  दुष्कर्म का विरोध करने पर मां-बेटी को बेरहमी से पीटा, सिर मुड़वा कर पूरे गांव में घुमाया

HAJIPUR : वैशाली जिले से एक हैवानियत की सारी हदों को पार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दुष्कर्म का विरोध करने पर मां और बेटी की आरोपियों द्वारा पहले बेरहमी से पिटाई की गई और फिर दोनो का सिर मुड़वा कर आरोपियों द्वारा पूरे गांव में घुमाया गया। इस मामले में तीन दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बिहारी गांव में एक युवती के साथ गांव के ही कुछ मनचलों द्वारा जबर्दस्ती करने का प्रयास किया गया। जब युवती और उसकी मां ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने पहले मां-बेटी की जमकर पिटाई की फिऱ दोनो का सिर मुड़वा सरेआम गांव में घुमाया। 
 
 
 इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह रही कि पूरा गांव घटनाक्रम को तमाशे की तरह देखता रहा। किसी ने पीड़ित मां-बेटी की मदद करने की कोशिश नहीं की। 

इस मामले में एक वार्ड सदस्य समेत पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।  पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य अभियुक्त वार्ड सदस्य खुर्शीद समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस का कहना है मामला गंभीर है। आरोपियों को किसी हाल में बख्शा नहीं जायेगा। उनपर कठोर कार्रवाई की जायेगी। 

Find Us on Facebook

Trending News